खेत में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया ये प्रेमी जोड़ा, लोगो ने ऑन द स्पॉट दे दी ऐसी सजा कि…. VIDEO

- in अपराध, वायरल

कहते है प्यार करने वालो को अक्सर लोगो की गालियों का सामना करना ही पड़ता है. बरहलाल आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे है, उसमे भी आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे है, वो बिहार के पश्चिम चम्पारण जिले का है. जहाँ बगहा इलाके में एक प्रेमी जोड़े को लोगो ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया और उसके बाद लोगो ने उनकी क्या हालत की, ये तो आपको वीडियो देखने के बाद ही पता चलेगा. वैसे आपको जान कर ताज्जुब होगा कि जिस प्रेमी जोड़ी को लोगो ने रंगे हाथो पकड़ा था, वो कोई युवा प्रेमी जोड़ा नहीं था, बल्कि अधेड़ उम्र के प्रेमी और प्रेमिका था.

खेत में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया ये प्रेमी जोड़ा, लोगो ने ऑन द स्पॉट दे दी ऐसी सजा कि.... VIDEOमगर वो कहते है न कि प्यार उम्र नहीं देखता. अब जाहिर सी बात है कि जब लोगो ने इस अधेड़ उम्र के प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में देखा तो उन सब ने मिल कर इन दोनों की खूब पिटाई की. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह पूरा मामला चौतरवा थाना के लगुनाहा गांव का है. इसके इलावा आपको बता दे कि प्रेमी और प्रेमिका दोनों की ही उम्र करीब चालीस से पैंतालीस साल के बीच होगी. जी हां यक़ीनन ये सुन कर आपको अजीब लग रहा होगा, लेकिन ये सच है और इस सच को आप खुद इस वीडियो में देख सकते है. इसके साथ ही अगर खबरों की माने तो ऐसा सुनने में आया है कि पिछले तीन साल से इन दोनों का ये अवैध संबंध चल रहा था.

हालांकि इससे पहले गांव के लोगो को इनके रिश्ते के बारे में कुछ भी नहीं मालूम था. मगर हाल ही में यानि शनिवार की सुबह गांव के लोगो ने जब इन दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा तो लोगो के होश उड़ गए. जिसके बाद लोगो ने इन्हे पकड़ कर खेत से बाहर निकाला और इनकी खूब पिटाई की. केवल इतना ही नहीं इसके इलावा इन दोनों को पीटने के बाद गांव के लोगो ने इन दोनों के मुँह पर खूब कालिख भी लगाई और लोगो की ये हरकत आप इस वीडियो में देख सकते है. बरहलाल जब इतना करने के बाद भी लोगो का मन नहीं भरा तो लोगो ने अधेड़ उम्र के इस प्रेमी के बाल मुंडवा दिए और इसके बाद उसके चेहरे पर चूना भी लगाया गया.

केवल इतना ही नहीं इसके साथ ही उसके गले में चप्पलो की माला भी पहनाई गई. अब यूँ तो प्यार करना कोई बुरी बात नहीं है, लेकिन लोग जब एक अधेड़ उम्र के प्रेमी जोड़े को ऐसी आपत्तिजनक हालत में देखेंगे तो लोगो की ऐसी ही प्रतिक्रिया देखने को मिलेगी. हालांकि लोगो ने महिला की पिटाई करने के बाद और उसके चेहरे पर कालिख लगाने के बाद उसके बाल काटने की भी खूब कोशिश की थी, लेकिन इस दौरान महिला बार बार छोड़ने की गुहार लगाती रही. मगर महिला के लाख विनती करने के बाद भी लोगो का गुस्सा शांत नहीं हुआ. जी हां गांव की महिलाएं भी प्रेमी के साथ पकड़ी गई महिला के साथ काफी दुर्व्यवहार करती नजर आई. हालांकि बाद में जब पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली तो पुलिस उन दोनों को पकड़ कर अपने साथ ले गई.

You may also like

तो इसलिए पति ने पत्नी से कह दी अपने पिता से संबंध बनाने की बात, सुनकर आ जाएंगे आंखों में आंसू

महिला का कहना है कि ससुर के साथ