अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स होने वाली अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने दिया बड़ा बयान

बड़े परदे से दूर अभिनेत्री-लेखिका-ट्विंकल खन्ना का कहना है कि सोशल मीडिया ट्रोल्स कॉकरोच जैसे होते हैं. उनका कहना है कि अगर उन्हें कोई ट्रोल करता है तो वह सबसे पहले खुद को आंकती है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में ट्विंकल ने कहा कि “जो लोग ट्रोल्स को गंभीरता से लेते हैं, मैं यही कहूंगी कि वे मूर्ख हैं ट्रोल्स कॉकरोचों की तरह होते हैं, कभी कभार आप उन पर हिट स्प्रे करते हैं और उन्हें अपने रास्ते से हटा देते हैं और आगे बढ़ जाते हैं.”अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स होने वाली अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने दिया बड़ा बयान

इसके अलावा उनका कहना है कि “मैं अपनी आलोचनाओं पर ध्यान देती हूं और इनका मूल्यांकन करती हूं, कई बार यह सही होती है और इससे हमेशा मुझे अपने आसपास की दुनिया के बारे में पता चलता है.” गौरतलब है कि ट्विंकल काफी लम्बे समय से बड़े परदे से दूर है हालाँकि वह फिल्म निर्माता के तौर पर जुड़ी हुई है.

उन्होंने फिल्म ‘पैडमेन’ से इसकी शुरुआत की है. ये फिल्म पीरियड्स जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में ट्विंकल खन्ना के पति और बॉलीवुड के खिलाड़ी और अब पैड मेन कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे. अक्षय के साथ फिल्म में अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में थी. ख़ास बात यह है कि फिल्म को दर्शकों ने तो पसंद किया ही साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी सफल साबित हुई.

Back to top button