एकता कपूर के शो नागिन-4 की एक्ट्रेस रश्मि देसाई अब शो का हिस्सा नहीं होगी: स्पॉटब्वॉय

टीवी के लोकप्रिय सीरियल्स में से एक नागिन-4 से जुड़ी एक खबर आ रही है, जिसे सुनकर एक्ट्रेस रश्मि देसाई के फैंस थोड़े निराश हो सकते हैं।

जी हां, एकता कपूर के शो नागिन-4 में जल्द ही कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं और एक बदलाव रश्मि देसाई से भी जुड़ा है।

खबरें आ रही हैं कि कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से शो की शूटिंग और शो में आई रुकावट के बाद मेकर्स शो में कुछ नया कर सकते हैं और इसके लिए बड़े बदलाव किए जाएंगे।

बताया जा रहा है कि इन बदलाव के बाद हाल ही में शो में एंट्री लेने वाली एक्ट्रेस और बिग बॉस-13 कंटेस्टेंट रहीं रश्मि देसाई शो का हिस्सा नहीं रहेंगी।

स्पॉटब्वॉय की एक खबर के अनुसार, शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया है, ‘ चैनल ने निर्माताओं के साथ बैठक की और उसके बाद हाल ही में एंट्री लेने वाली रश्मि देसाई से कहा गया कि उनका शलखा का किरदार आगे नहीं बढ़ाया जाएगा। चैनल और निर्माता बजट भी करना चाह रहे हैं, क्योंकि हम जानते हैं कि बाजार की कितनी हालत खराब है।’

वहीं, यह भी कहा गया, ‘रश्मि एक महंगा रिसोर्स था। इसलिए, उनके किरदार को आगे ना बढ़ाने का एक पारस्परिक फैसला किया गया।

अभी निया शर्मा और विजयेंद्र कुमेरिया पर फैसला होना बाकी है।’ यह रश्मि देसाई के फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है, जो आने वाले एपिसोड्स में रश्मि देसाई को देखने का इंतजार कर रहे थे। हालांकि, अभी रश्मि देसाई का इस खबर पर कोई आधिकारिक कमेंट नहीं आया है।

बता दें कि इन दिनों रश्मि देसाई अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर खबरों में हैं। हाल ही में उन्होंने ग्लैमरस तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद से उनकी चर्चा होने लगी थी।

इस फोटो में रश्मि देसाई काफी बोल्ड लग रही थीं और एक्ट्रेस ऐसे फोटो शूट कम ही करवाती हैं। अब उनके फैंस को उनका ये नया लुक काफी पसंद आ रहा है। रश्मि देसाई बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी खबरों में हैं।

Back to top button