एक्ट्रेस करिश्मा कपूर जल्द अपने बॉयफ्रेंड संग कर सकती हैं शादी

लंबे अरसे से बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और उनके कथि‍त बॉयफ्रेंड संदीप बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल के साथ अफेयर के चर्चे सुर्खि‍यों में हैं. अब खबरें आ रही हैं कि इस बिजनेसमैन ने आखि‍रकार अपनी डॉक्टर पत्नी से तलाक ले लिया है. अब सबके जहन में एक ही सवाल है कि क्या एक बार फिर करि‍श्मा दुल्हन बनेंगी?बॉयफ्रेंड

खबरों के मुताबिक, बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल पिछले 7 सात साल से तालाक की लड़ाई लड़ रहे थे. उन्होंने साल 2010 में तलाक की अर्जी दायर की थी उसके बाद अब वह सात साल बाद पत्नी डॉ अर्श‍िता से तलाक लेने में सफल हुए हैं. सोमवार को बांद्रा के फैमिली कोर्ट में हुए इस तलाक के तहत संदीप को 9 और 12 साल की अपनी दोनों बेटियों के पालन पोषण के लिए 3-3 करोड़ रुपये देने होंगे और 2 करोड़ अर्शि‍ता को दिए जाएंगे. इसके अलावा इस वक्त अर्शि‍ता दिल्ली में जिस घर में रह रही हैं वह घर भी संदीप को उनके नाम करना होगा. दोनों बेटियों की देख रेख का फैसला अर्शि‍ता के ह‍क में आया है.

तलाक के बाद बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहेंगी करिश्मा कपूर

बता दें करिश्मा कपूर ने भी पिछले साल पूर्व पति संजय कपूर के साथ तलाक ले लिया है. संजय कपूर भी करिश्मा से तलाक लेने के बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं उनकी प्रिया सचदेव संग शादी रचाने की खबरें आईं थीं.

इसे भी पढ़े: भारत में बैन हैं बॉलीवुड की ये फिल्मे लेकिन विदेशों में मचाई धूम

करीना ने अपने घर रखी बर्थडे पार्टी, ‘बॉयफ्रेंड’ संग पहुंची करिश्मा

अब ए‍क तरह से संदीप तोषनीवाल के पत्नी से तलाक के बाद करिश्मा और संदीप की शादी को ग्रीन सिग्नल तो मिल ही गया है. देखना ये है कि अकसर इवेंट्स और आउटिंग पर साथ नजर आने वाली ये जोड़ी अपने रिश्ते को नाम कब देती ही. हालांकि कि कभी भी करिश्मा और संदीप ने अपने रिश्ते की सच्चाई को सार्वजनिक नहीं किया है. ये सीक्रेट अफेयर कब बॉलीवुड वेडिंग मे तब्दील होता है इसका हमें भी इंतजार रहेगा.

Back to top button