एक्ट्रेस कंगना रनौत के दादा जी का 90 साल की उम्र में निधन

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के दादा जी का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने एक ट्वीट के जरिए दी है। कंगना ने बताया कि उनके दादा जी की उम्र करीब 90 साल थी। कंगना ने दादा जी ब्रह्म चंद रनौत को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि वह जब घर पहुंची तो उनका निधन हो चुका था।

कंगना ने ट्वीट में लिखा- ‘इस शाम को मैं अपने माता-पिता के घर गई क्योंकि मेरे दादा जी श्री ब्रह्म चंद रनौत की तबीयत कुछ महीनों से ठीक नहीं थी। लेकिन मैं जैसे ही वहां पहुंची, उनका निधन हो गया था।

मनाली में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भाई और परिवार के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाया

वह 90 साल के थे। लेकिन उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का था। हम सभी उन्हें डैडी बुलाते थे। ओम शांति।’ कंगना की इस पोस्ट पर उनके फैन्स भी एक्ट्रेस के दादा जी श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

कंगना रनौत हाल ही में किसान आंदोलन पर अपने बयानों को लेकर खूब चर्चा में रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना को आखिरी बार फिल्म ‘पंगा’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ ऋचा चड्ढा और पंजाबी सिंगर जस्सी गिल भी लीड रोल में थे। इसके अलावा कंगना रनौत की ‘तेजस’ फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह जयललिता की बायोपिक थलाइवी में भी नजर आएंगी।

Back to top button