Home > मनोरंजन > ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में योद्धा बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आईं ये अभिनेत्री

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में योद्धा बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आईं ये अभिनेत्री

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे थे. इस फिल्म में आमिर खान के साथ-साथ महानायक अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आने वाले हैं. दो दिन पहले ही इस फिल्म का लोगो मोशन पोस्टर रिलीज़ हुआ था जिसके जरिए फिल्म का जबरदस्त लोगो का सामने आया था. इसके बाद मंगलवार को ही मेकर्स ने फिल्म में अमिताभ बच्चन का लुक मोशन वीडियो के जरिए रिवील किया था और हाल ही में फातिमा सना शेख का भी लुक सामने आ गया है.

यशराज फिल्म ने अपने यूट्यूब अकाउंट के जरिए मोशन पोस्टर शेयर किया है जिसमें फातिमा का नया अवतार सामने आया है. इस फिल्म में फातिमा योद्धा के किरदार में नजर आएंगी और इस किरदार में वो काफी ज्यादा जच रहीं हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं बैकग्राउंड में महल नजर आ रहा है और फिर एंट्री होती है फातिमा की जो अपने हाथों में धनुष-बाण लेकर खड़ी किसी की ओर निशाना लगा रहीं हैं. फिल्म में फातिमा ज़फ़िरा का किरदार निभा रहीं है.

फातिमा के लुक का मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया और फैंस उनकी इस लुक की खूब तारीफे कर रहे हैं. खास बात तो ये है कि पहली बार किसी फिल्म के किरदार को मोशन पोस्टर के जरिए इंट्रोड्यूस करवाया जा रहा है. आपको बता दें फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ Philip Meadows Taylor के लिखे उपन्यास Confessions of a Thug पर आधारित है.

फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य हैं. इस फिल्म के जरिए पहली बार अमिताभ और आमिर की जोड़ी साथ में नजर आने वाली हैं. फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान 8 नवंबर को रिलीज होगी. अब तो सभी को बस आमिर खान और कैटरीना कैफ के लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

Loading...

Check Also

चलते पंखे को अपनी जबान से रोक देता है यह शख्स, वीडियो देख घूम जाएगा आपका सर…

आज-कल आपने देखा होगा सोशल मिडिया पर कुछ लोग अपना टैलेंट दिखाने के लिये यू-ट्यूब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com