एक्ट्रेस गौहर खान ने लगाई जैद दरबार के नाम की मेहंदी, शेयर कीं फोटोज…

एक्ट्रेस गौहर खान कोरियोग्राफर जैद दरबार संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 24 दिसंबर को उनकी मेहंदी सेरेमनी हो रही है। गौहर खान ने गुरुवार सुबह पहले तो एक फ्रेम शेयर किया था, जिसमें जैद और गौहर के हाथ नजर आ रहे थे। जिंदगी के नए फेज में आने पर गौहर खान ने जैद दरबार संग फैन्स को पहला इंप्रेशन दिखाया था। अब मेहंदी सेरेमनी की कुछ फोटोज शेयर की हैं। गौहर खान ने जैद दरबार के नाम की मेहंदी हाथों पर लगाकर फोटोज शेयर की हैं।

गौहर कैप्शन में लिखती हैं, “मेहंदी की रात आई, अपनी जान, मेरे भाई को मैं शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, जिंदगी का इतना प्यारा तोहफा देने के लिए। मैंने वह पहना है जो मुझे चार साल पहले दिया था। तुम मेरी शादी पर तो नहीं आ पा रहे हो, लेकिन तुम्हारा प्यार मेरे साथ है। जिंदगी के बड़े दिन पर तुम्हारे द्वारा भेजा तोहफा पहनकर मैं खुद पर गर्व महसूस कर रही हूं।”

गौहर खान की सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। सूत्रों के अनुसार, यह शादी मुंबई के आईटीसी मराठा होटल में होने वाली है। वहीं, दोनों ने पुणे के जाधवगढ़ होटल में प्री-वेडिंग शूट भी करवाया था। हाल ही में गौहर ने अपनी शादी का डिजिटल वेडिंग कार्ड भी पब्लिक किया था। इसमें दोनों की लव स्टोरी नजर आ रही थी। वीडियो उनकी लव स्टोरी से लेकर शादी तक पहुंचने की पूरी कहानी बताता है।

बता दें कि गौहर और जैद ने अपनी शादी को #GaZa (गाज़ा) नाम दिया है। इन फोटोज़ के अलावा ‘गाज़ा’ की चिक्सा (हल्दी) सेरेमनी के कुछ वीडियोज़ भी सामने आए थे, जिसमें दोनों ढोल पर डांस करते हुए नजर आए थे।

Back to top button