बॉलीवुड एक्टर्स दीया मिर्जा ने किया ऐसा डांस, वीडियो से नजर हटाना हुआ मुश्किल…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. साल 2000 में मिस एशिया पैसिफिक का टाइटल जीतने के बाद उन्होंने फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में (2001)’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. फिल्म सुपरहिट साबित हुई और दीयाकी किस्मत बदल गईं. फिल्म की कहानी से लेकर गानों तक को आज भी पसंद किया जाता है. रविवार को दीया ने इंटरनेशनल डे ऑफ डांस के मौके पर अपनी डेब्यू फिल्म के सुपरहिट गाने जरा जरा… पर डांस परफॉर्मेंस का एक वीडियो साझा किया.बॉलीवुड एक्टर्स दीया मिर्जा ने किया ऐसा डांस, वीडियो से नजर हटाना हुआ मुश्किल...

इंस्टाग्राम पर 9 घंटे पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो में दीया फिल्म ‘RHTDM’ के गाने जरा जरा महकता है.. पर थिरक रही हैं. इसमें दीया मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक डाबर के एक स्टूडेंट के साथ सिजलिंग डांस करती दिखाई पड़ रही हैं. 9 घंटे पहले अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 3 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें, 36 वर्षीय एक्ट्रेस ने ‘रहना है तेरे दिल में’ की अपार सफलता के बाद ‘तुमको न भूल पाएंगे (2002)’, ‘दम (2003)’, ‘कोई मेरे दिल से पूछे (2005)’, ‘लव ब्रेकअप्स जिंदगी (2011)’ जैसी फिल्मों में काम किया है. विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘बॉबी जासूस’ के जरिए एक्ट्रेस निर्माता बनीं. संजय दत्त की जिंदगी पर बनने वाली बायोपिक फिल्म ‘संजू’ में दीया उनकी पत्नी मान्यता दत्त के किरदार में दिखेंगी. राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में रणबीर कपूर दत्त का रोल प्ले कर रहे हैं.

 

Zara Zara #InternationalDayOfDance! #DanceMore #LiveMore #LoveMore

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on Apr 29, 2018 at 10:18am PDT

Back to top button