करिश्मा कपूर के साथ खटिया सरकाते हुए नजर आए एक्टर रणवीर…

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपने दमदार अभिनय के साथ ही अपने फनी अंदाज के लिए भी फेमस हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले रणवीर अक्सर कुछ ऐसा करते हैं जिसकी वजह से चर्चा में बन जाते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.करिश्मा कपूर के साथ खटिया सरकाते हुए नजर आए एक्टर रणवीर...

इस वीडियो में रणवीर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों ही स्टार्स मस्ती के मूड में हैं और बेहद फनी अंदाज में‘सरकाय लियो खटिया’पर डांस करते हुए दिख रहे हैं.

इस वीडियो में करिश्मा कपूर ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है तो वहीं रणवीर सिंह रेड कलर की ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं.बता दें कि ‘सरकाय लियो खटिया’ फिल्म ‘राजा बाबू’ का हिट गाना है. जो कि साल 1994 में रिलीज हुई थी. फिल्म में करिश्मा कपूर और गोविंदा लीड रोल में थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

फ़िलहाल इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अगर फिल्मों के बारे में बात करे तो रणवीर इन दिनों ‘गली ब्वॉय’ की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट भी नजर आएंगी. 14 फरवरी 2019 को रिलीज होने वाली इस फिल्म में रणवीर रैपर की भूमिका में दिखेंगे.

 

Back to top button