अभिनेता हरमन बावेजा ने हेल्थ कोच साशा रामचंदानी से की सगाई, देखे तस्वीरे…

अभिनेता हरमन बावेजा ने हाल ही में हेल्थ कोच साशा रामचंदानी से सगाई की है. हरमन की बहन रोवेना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा की और अपने भाई को उनकी नई शुरुआत के लिए बधाई दी. साशा रामचंदानी की दोस्त सागरिका घाटगे ने भी एक तस्वीर साझा की जिसमें सागरिका भी बधाई दे रहीं हैं. 

तस्वीरें साझा करते वक्त रोवेना ने लिखा, ‘साशा रामचंदानी का परिवार में स्वागत है. उत्सव मनाने की तैयारी चल रही है. दोनों को प्यार.’ इस कैप्शन के साथ रोवेना ने अपने भाई हरमन और उनकी मंगेतर की तस्वीर भी शेयर की है. फोटो में कपल काफी खुश नजर आ रहा है. बता दें रोवेना ने रोका कि भी कुछ तस्वीरें शेयर की है . कपल के रोका सेरेमनी का फंक्शन चंडीगढ़ में हुआ. 

इस खास मोके पर साशा कि दोस्त सागरिका ने तस्वीरें साझा करते वक्त एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा “मुबारक हो साशा और हरमन.” तस्वीर में आप देख सकते है एक्टर ने सफेद कुरता-पजामा पहना हुआ है. वहीं साशा ने सलवार कमीज. बता दें सागरिका के अलावा शमिता शेट्टी ने भी फोटो को लाइक किया है. 

साशा रामचंदानी न्यूट्रिशन हेल्थ कोच हैं. साशा रामचंदानी इंस्टाग्राम पर ‘बेटर बैलेंस सेल्फ’ पेज चलाती हैं. साशा सागरिका घाटगे की अच्छी दोस्त है. जिन्होंने इस कपल को खूब बधाइयां भी दी.  

फिल्म अभिनेता और प्रोडूसर हरमन बावेजा के करियर की बात करें तो उन्होंने अपना डेब्यू ‘लव स्टोरी 2050’ से किया था. जिसमें उनकी को स्टार प्रियंका चोपड़ा थी. बता दें उनकी ये फिल्म बड़े परदे पर ज्यादा नहीं चल पाई. फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ के बाद हरमन ने विक्ट्री, वॉट्स यॉर राशी और ढिश्कियाऊं जैसी कई फिल्में की. 

बता दें फिल्म ‘लव स्टोरी 2020’ के दौरान हरमन और प्रियंका का नाम एक साथ जुड़ने की खबर आई थी. उन दिनों दोनों के रिलेशनशिप के काफी चर्चे थे, लेकिन दोनों सितारों ने उन चर्चों पर कभी मोहर नहीं लगाई. 

ग्लोबल आइकन के रूप में उभरी प्रियंका ने अब अमेरिकी गायक निक जोनास के साथ खुशी-खुशी शादी कर ली है. उन्होंने इस महीने की शुरुआत में अपनी दूसरी शादी की सालगिरह भी मनाई.

हरमन के फैंस उनकी इन तस्वीरों पर बेहद प्यार बरसा रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियां. बता दें कि हरमन बावेजा और साशा रामचंदानी जल्द ही शादी करने वाले हैं. हालांकि अभी शादी की डेट की घोषणा नहीं हुई है. 

 
Back to top button