अभिनेता ड्वेन जाॅनसन की बेटी है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

आज हॉलीवुड के टॉप एक्टर में शामिल हो चुके ड्वेन जॉनसन को कौन नहीं जानता . हॉलीवुड के इस बड़े अभिनेता की इस समय देश विदेश में काफी फैन फॉलोइंग हैं और बहुत लोकप्रिय है . WWE रेसलिंग से लेकर हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने वाले ड्वेन जॉनसन को WWE में ‘द रॉक’ नाम से जाना जाता है . हॉलीवुड के एक्शन हीरो की बात करे तो उसमे ड्वेन जॉनसन का नाम सबसे पहले दिमाग में आता है . साल 1999 में हॉलीवुड फिल्म “Beyond the Mat” से अपने करियर की शुरुवात करने वाले ड्वेन जाॅनसन ने एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्मे दी हैं .

WWE के रेसलिंग से लेकर हॉलीवुड फिल्मो तक अपनी अलग भूमिका निभा चुके रेसलर ड्वेन जाॅनसन ” फ़ास्ट एंड फ़्यूरियस ” जैसी हिट सीरीज में भी नज़र आ चुके है . लेकिन आज हम आपको ड्वेन जाॅनसन की खुबसूरत सिमोन एलेक्जेंड्रा जोनसन के बारे में बताने जा रहे है . सिमोन एक काफी फेमस इन्टरनेट सेलिब्रिटी है . और वोह लगातार अपने फेनस से बात करते रहती है . सिमोन के पिता चाहते है की वोह भी फिल्मो में एक्टिंग करे लेकिन इस बारे में सिमोन का कहना है की वोह फिल्मो में काम करने लायक एक्टिंग नहीं कर सकती .

4000 स्क्रीन्स पर होगी बागी-2 बड़ी ओपनिंग, जानें फिल्म देखने की 7 वजहें


सिमोन से जब भी फिल्म में एक्टिंग को लेके बात आती है तो वोह इन बातो को टाल देती है . लेकिन उन्हें हॉलीवुड की कई बड़ी बड़ी फिल्मो के ऑफर आ चुके है . हाल ही में सिमोन ने हॉलीवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम करने से मना कर दिया . और सिमोन ने यह कहा की उन्हें अभी एक्टिंग सिखने के लिए थोडा समय चाहिए .

वही अगर सिमोन की खूबसूरती की बात की जाये तो सिमोन की खूबसूरती हॉलीवुड की बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती है . सिमोन का मासूम चेहरा किसी को भी अपना बना सकता है . सिमोन अभी एक्टिंग की बारिकिया सिख रही है और जल्द ही हॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगे . हो सकता है की अपने पिता की तरह आने वाले समय में सिमोन की गिनती हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में हो .

Back to top button