दरिंदगी की सारी हदे पार, कार में माल‍िक करता रहा मह‍िला का रेप और…

मध्य प्रदेश में ग्वाल‍ियर ज‍िले से ऐसा वाकया सामने आया है ज‍िसमें एक मह‍िला ने सनसनीखेज आरोप लगाया है. एक शख्स ने उससे फैक्टरी में काम कराने की बात कहकर अपनी गाड़ी में बैठाया और फ‍िर चलती कार में रेप क‍िया. उसके बाद होटल में ले जाकर भी रेप क‍िया.

ग्वाल‍ियर ज‍िले के ग्राम कुलैथ की महिला के साथ दुष्कर्म हुआ है. वहीं,  महिला ने एक व्यक्ति पर दुष्कर्म और कार ड्राइवर पर सहयोग करने का आरोप लगाया है.

मह‍िला ने बताया क‍ि रामबाबू गुर्जर फैक्टरी में काम कराने के बहाने ग्वालियर में च‍िड़‍ियाघर के सामने से अपनी टवेरा गाड़ी में ले गया और फ‍िर चलती गाड़ी में रेप क‍िया. इस दौरान ड्राइवर गाड़ी चलाता रहा और माल‍िक रेप करता रहा. उसके बाद होटल में ले जाकर जबरदस्ती की गई. 

महिला ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की तो पुल‍िस एक्शन में आ गई. पुलिस ने आरोपी रामबाबू गुर्जर और उसके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. डीएसपी क्राइम ब्रांच व‍िजय भदौरिया ने बताया क‍ि एक मह‍िला ने सोमवार को र‍िपोर्ट दर्ज कराई है क‍ि उसके साथ कार में रेप क‍िया और फ‍िर होटल में उसके साथ बलात्कार हुआ. मह‍िला की श‍िकायत पर मामला दर्ज कर आरोप‍ियों को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है. 

Back to top button