हैवानियत की सारी हदें पार, पहले पिलाई शराब फिर 6 लोगों ने किया गैंगरेप और…

यूपी में महिलाओं के साथ अत्याचार का एक और मामला सामने आया है. महाराजगंज में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां 6 युवक बैठकर शराब पी रहे थे और जब उन्हें नशा हो गया तो दरिंदो जैसी घटना को अंजाम दिया.

महाराजगंज इलाके में 18  जनवरी को एक 12 वर्षीय लड़की के गैंगरेप के बाद उसे मौत के घाट उतार देने की दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी.

18 जनवरी की शाम को लड़की जंगल की तरफ अपनी मां को बुलाने गयी थी. इसी दौरान 6 लोगों ने नशे की हालत में उसका अपहरण कर लिया और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. उनकी पहचान उजागर न हो इसलिए मासूम का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. अगले दिन बच्‍ची की लाश जंगल में अर्धनग्न अवस्था में खून से लथपथ मिली.आरोपी गोविंद ने बताया कि हमारे साथियों ने पहले हमें शराब पिलाई, उसके बाद हमें नशा हो गया तो हम लड़की को खींच कर ले गए और छह लोगों ने दुष्कर्म किया, उसके बाद एक साथी ने गला दबाकर हत्या कर दी.

पुलिस ने इस पूरी घटना का खुलासा करते हुए 6 दरिंदो को जेल भेज दिया है. इन सभी आरोपियों ने अपने जुर्म स्वीकार कर लिया है. सर्विलांस लोकल इंटेलि‍जेंस के सहयोग से पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा. आरोपियों पर आईपीसी की धारा 34, 363, 376 डी, 302, 201 व 5/6 पॉक्‍सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया.

Back to top button