उन्नाव रेप केस : आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने कहा- घटना के दिन शहर में नहीं था मौजूद..

लखनऊ: उन्नाव दुष्कर्म मामले में मुख्य आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने अपने सुर बदले हैं, विधायक ने अपना बचाव करते हुए कहा है कि वे घटना वाले दिन उन्नाव में थे ही नहीं. उन्होंने कहा कि वे घटना वाले दिन वह कानपुर में किसी की बर्थडे पार्टी में शरीक होने गए हुए थे. सीबीआई द्वारा की जा रही पूछताछ के जवाब में  बांगरमऊ सीट से BJP विधायक सेंगर ने ये बात कही.उन्नाव रेप केस : आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने कहा- घटना के दिन शहर में नहीं था मौजूद..

सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, शुरुआती पूछताछ में कुलदीप सेंगर ने दावा किया है कि पीड़िता जिस दिन अपने साथ गैंगरेप होने का आरोप लगा रही है, मतलब 4 जून 2017 को, उस दिन घटना के वक्त वह कानपुर में थे.कुलदीप सेंगर ने तो यहां तक दावा किया कि उनके मोबाइल की लोकेशन निकाली जा सकती है.बल्कि उनके साथ जो ड्राइवर और सुरक्षाकर्मी थे, उनकी लोकेशन से भी इस बात की पुष्टि हो सकती है. कुलदीप सेंगर ने कहा है कि सीबीआई उस बर्थडे पार्टी की फुटेज भी मंगा कर चेक कर सकती है कि वह उस वक्त कहां थे. 

इस बीच शनिवार को हिरासत में ली गई आरोपी महिला शशि सिंह ने भी पूछताछ के दौरान सीबीआई को बताया कि घटना वाले दिन वह अपने पति के साथ कानपुर में थी, बता दें कि शशि वही महिला है जो पीड़िता को आरोपी विधायक के पास लेकर गई थी. इससे पहले घटना की जांच हाथ में आते ही सीबीआई ने शुक्रवार को तड़के 4.30 बजे कुलदीप सेंगर को लखनऊ के उनके पुश्तैनी घर से गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार किए जाने के बाद सेंगर से सीबीआई ने करीब 5 घंटे पूछताछ की. सीबीआई ने सेंगर को शनिवार की शाम कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपी विधायक को 7 दिन की हिरासत में सीबीआई को सौंप दिया गया है.

Back to top button