शादी से पहले हुआ वरुण धवन की गाड़ी का एक्सीडेंट….

एक्टर वरुण धवन की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. नताशा दलाल संग सात फेरे लेने वाले वरुण इस समय खबरों में छाए हुए हैं. उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर ही है.

लेकिन अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि वरुण धवन की गाड़ी का एक छोटा एक्सीडेंट हो गया. जब एक्टर अपने कुछ दोस्तों संग अलीबाग के लिए निकले थे, तब ये हादसा हुआ.

खबर है कि इस एक्सीडेंट में किसी को भी चोट नहीं आई है. वरुण धवन भी एकदम सुरक्षित हैं. गाड़ी में छोटा डेंट होने की बात कही जा रही है, लेकिन एक्टर और गाड़ी में बैठे दूसरे लोग चोटिल नहीं हैं.

ये हादसा शनिवार को उस समय हुआ जब वरुण जुहू से अलीबाग के लिए निकले थे. करीब चार घंटे के उस रास्ते में काफी ट्रैफिक था और जगह-जगह टूटी-फूटी सड़क से भी सामना हुआ. 

अब क्योंकि वरुण धवन को समय पर अलीबाग पहुंचना था, ऐसे में थोड़ी जल्दबाजी दिखाई गई. इस जल्दबाजी की वजह से ही वो एक्सीडेंट हो गया. लेकिन अब वरुण अपने वेडिंग वेन्यू पर पहुंच गए हैं.

उनकी गाड़ी से निकलते हुए कई सारी फोटोज वायरल हैं. कैजुअल अटायर में वरुण डैशिंग नजर आ रहे हैं और अपनी शादी के लिए एकदम तैयार दिख रहे हैं. 

एक्टर के परिवार वाले भी वेन्यू पर एक दिन पहले ही पहुंच चुके हैं. सोशल मीडिया पर बैंड वाले से लेकर मेहंदी वाले तक, सभी के वीडियो और फोटोज सामने आए हैं.

खबरें तो ऐसी भी हैं कि वरुण की शादी में बॉलीवुड से काफी कम मेहमानों को न्योता दिया गया है. इस लिस्ट में सलमान खान और शाहरुख खान का नाम सामने आ रहा है. वहीं बिग बी के परिवार से किसी को भी न्योता नहीं गया है.

Back to top button