वॉटसन ने धोनी-फ्लेमिंग के बारे में कही दिल को छू देने वाली बात

- in खेल

आईपीएल 2018 में चेन्नई और राजस्थान के बीच खेले गए मुकाबले में चेन्नई ने शानदार जीत दर्ज की. टीम की इस जीत में सबसे अहम भूमिका शेन वॉटनस की रही. उन्होंने दमदार बल्लेबाजी करते हुए शतकीय पारी खेली. मैच के बाद वॉटसन ने कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग की तारीफ की. इसके अलावा उन्होंने अपने प्रदर्शन पर कहा कि वो अपने प्रदर्शन से खुश हैं. वॉटसन का कहना है कि इस मैच में उन्होंने अपने तरीके से खुलकर बल्लेबाजी की.

पुणे में खेले गए इस मैच के बाद वॉटसन ने धोनी और फ्लेमिंग की तारीफ की. उन्होंने कहा कप्तान और कोच जानते हैं कि टीम को किस दिशा में लेकर जाना है. उन्होंने कहा, ”एम.एस और फ्लेमिंग जानते हैं कि टीम में किस तरह से गतिशीलता बनाए रखनी है. सीएसके के लिए खेलकर और जीत में भूमिका निभाकर खुद को भाग्यशाली समझता हूं.” वॉटसन ने अपने बल्लेबाजी पर कहा, ”इसमें कोई शक नहीं है कि इस मुकाबले में मेरे खेलने के दौरान मैं काफी प्रेरित था. मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं. हालांकि मैं अभी भी खेल के कई पहलुओं पर काम कर रहा हूं. मैं सीएसके का आभारी हूं कि इस टीम से खेलने का मौका मिला.”

चेन्नई और राजस्थान के बीच खेले गए इस मैच में राजस्थान के खिलाड़ियों ने तीन महत्वपूर्ण कैच छोड़े. उन्होंने वॉटसन के दो कैच छोड़े. अगर वॉटसन का कैच न छूटा होता तो शायद चेन्नई 200 रन का आंकड़ा पार नहीं कर पाती. इस मुकाबले में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 204 रन बनाए. इस दौरान वॉटसन ने 9 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 106 रन की बेहतरीन पारी खेली. रैना ने भी 9 चौकों की मदद से 46 रन की अहम पारी खेली. इसके जवाब राजस्थान की टीम 140 रन पर ऑलआउट हो गई.

कोलकाता के खिलाफ पंजाब का ये खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन से होगा बाहर !

बता दें कि वॉटसन ने आईपीएल में कई बार दमदार प्रदर्शन कर चुके हैं. उन्होंने इस लीग में अब तक कुल 3 शतक और 14 अर्धशतक जड़े हैं. उन्होंने लीग का पहला सीजन 2008 में खेला था. तब से अब तक वो कुल 106 मुकाबले खेल चुके हैं. इस दौरान वॉटसन ने 2797 रन बनाए हैं. उन्होंने आईपीएल के इस सीजन में चार मैच खेलते हुए 175 रन बनाए. इसके अलावा उन्होंने अच्छी गेंदबाजी भी की है. वॉटसन ने इस सीजन के चार मुकाबलों में 6 विकेट लिए हैं. वहीं ओवरऑल देखें तो 106 मैचों में 92 विकेट ले चुके हैं.

 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

14 महीने बाद वनडे में इस खिलाड़ी की हुई वापसी, मैदान पर फिर दिखा जादू

पिछले साल जुलाई के बाद अपना पहला वनडे