अभी-अभी हनीप्रीत: अच्छी चल रही थी शादीशुदा जिंदगी, फिर बीच में…!

पंचकूला। रेपिस्ट बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह की कथित बेटी की गिरफ़्तारी के बाद उसके पति विश्वास गुप्ता के घाव फिर हरे गए हैं। विश्वास और हनीप्रीत के बारे में खुलासा हुआ है कि दोनों ने 11 साल तक हंसी-खुशी शादीशुदा जिंदगी गुजारी। इसके बाद जैसे ही हनीप्रीत के ‘पापाजी’ यानी राम रहीम उसकी जिंदगी में अाए, गुप्ता परिवार की खुशियां काफूर हो गई।

विश्वास और हनीप्रीत के बारे में नया खुलासा

हनीप्रीत की गिरफ्तारी के बाद विश्वास गुप्ता ने एक टीवी चैनल से बातचीत में अपनी शादीशुदी जिंदगी के बारे में बताया है। विश्वास के मुताबिक, हनीप्रीत 11 साल तक उसके साथ रही और दोनों बहुत खुश थे। दोनों में बहुत प्यार था।

जानिए क्यों? जेल में पूरी रात बेचैन रही ‘हनीप्रीत’, और फिर पुलिस ने मांगी 2 दिन की रिमांड

बकौल विश्वास, शादी के बाद हनीमून मनाने मनाली गए थे। वहां की तस्वीरें गवाह हैं कि हम दोनों में कितना प्यार था। 2009 तक हनीप्रीत एक सम्मानीत परिवार की बहू थी। इसके बाद एक दिन उसने घर छोड़ दिया और वह राम रहीम के साथ रहने लगी। इसके बाद लौटकर कभी घर नहीं आई।

विश्वास ने फिर दोहराया कि राम रहीम के साथ हनीप्रीत का पिता-पुत्री वाला संबंध नहीं है। उनके मुताबिक, एक बार तो दोनों ने बेटा पैदा करने की प्लानिंग भी की थी, ताकि उसे डेरा सच्चा सौदा का उत्तराधिकारी बनाया जा सके।

राम रहीम का इंटरनैशनल प्लान, 19 नवंबर को हनीप्रीत संग UN को करेंगे संबोधित…जानें पूरा मामला!

विश्वास के पिता महेंद्र गुप्ता का कहना है, जब तक घर में रही हनीप्रीत ने एक सामान्य बहू की बर्ताव किया, लेकिन जैसे ही राम रहीम के संपर्क में आई, उसका रंग बदल गया। वह शादी से पहले भी डेरों में जाती थी, लेकिन कभी उसने घर में राम रहीम के बारे में चर्चा नहीं की।

Back to top button