राखी सावंत को साड़ी पहनाते नजर आये अभिनव शुक्ला, देखे पूरा वीडियो…

टीवी की दुनिया के सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस 14’ की दीवानगी अब अपने पूरे खुमार पर है. शो में जहां घर के अंदर कंटेस्टेंट अपने अपने खेल को दमदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे वहीं शो  के फैंस सोशल मीडिया पर इसके हर वीडियो को जमकर प्यार दे रहे हैं. इन दिनों ‘बिग बॉस 14’ के घर में कुछ ज्यादा ही मजेदार वाकये सामने आ रहे हैं, अब रुबिना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला ने राखी सावंत को साड़ी पहनाकर हंगामा खड़ा कर दिया है. 

इन दिनों ‘बिग बॉस 14’ के घर में राखी सावंत, रुबिना दिलैक, अर्शी खान और अभिनव शुक्ला लोगों के आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं. बीते दिनों राखी ने बिग बॉस के सामने बताया था कि अभिनव से उन्हें प्यार हो गया है, वहीं अब इस साड़ी पहनाने वाले वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है. देखिए ये वीडियो…

https://www.instagram.com/tv/CJxnl0wKsji/?utm_source=ig_embed

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनव शुक्लापूरे फोकस के साथ राखी सावंत को साड़ी पहनना सीखा रहे हैं. राखी भी इस मौके पर अभिनव के संग मस्ती करती दिख रही हैं. राखी जब सबके सामने कहती हैं कि अभिनव उन्हें साड़ी पहनाएंगे. इसपर अभिनव की पत्नी रुबिना दिलैक कहती हैं कि मैं इसमें हेल्प कर देती हूं. लेकिन राखी फिर कहती हैं कि नहीं आज तुम्हारे पति हमें साड़ी पहनाएंगे और हम उनकी आरती उतारेंगे.

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो में राखी सावंत की बातें दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रही हैं. 

 

 

 

 

Back to top button