कभी आमिर खान का बॉडीगार्ड था, लेकिन आज है बॉलीवुड के बड़े एक्टरो में से एक…

- in मनोरंजन

ऐसे तो हमारी बॉलीवुड की दुनिया में ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय से लोगो का मन जीत लिया है पर आज हम एक ऐसे अभिनेता के संबंध में बात करने जा रहे है जो कि मशहूर अभिनेता अमिर खान के बॉडीगार्ड रह चुके है।

ऐसे तो फिल्म जगत के आकर्षण से कोई अछूता नही हैं और अपने मन में जल्द ही सुपरस्टार बनने की इच्छा लिए हर दिन कोई ना कोई कलाकार बॉलीवुड में अपनी एंट्री करता ही रहता हैं। इन कलाकरों में बहुत कम ही ऐसे होते हैं जो दर्शको के दिलो पर अपनी छाप छोड़ पायी हो, अपने अच्छे अभिनय से फिल्म जगत में अपना एक ख़ास मुकाम बनाने वाले कलाकार से मिलवाने जा रहे हैं, जो कि हालही में कई सीरीयलों में काफी अच्छा अभिनय किया है और अपने इस अभिनय से इनकी गिनती बॉलीवुड के सबसे हुनरमंद कलाकरों में होने लगी हैं पर अपने स्ट्रगल के दिनों में इस कलाकार ने जो किया वह वाकई सराहनीय हैं।

कभी आमिर खान का Bodyguard हुआ करता था, लेकिन आज है बॉलीवुड का बादशाह
कभी आमिर खान का Bodyguard हुआ करता था, लेकिन आज है बॉलीवुड का बादशाह

बॉलीवुड में इस कलाकार ने ब्रेक के लिए बहुत मेहनत की है। दरअसल हम बात कर रहे है रोनित राय कि जो प्रतिभासाली कलाकारों में शुमार हैं। एक वेबसाइट ने खुलासा करते हुए बताया की रोनित रॉय कभी बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट नाम से पहचान बनाने वाले आमिर खान के बॉडीगार्ड भी रह चुके हैं।

आपको यह जानकर आश्चर्य हुआ होगा की परन्तु इसके बारे में और किसी ने नही स्वयं रोनित रॉय ने अपने एक साक्षात्कार में बताया हैं। इन्होंने टीवी चैनल को दिए गये अपने इंटरव्यू में कहा की, “जब मैंने बॉलीवुड में अपना कैरियर बनाने की सोची तो उसमे कई बाधाये आई,

बालीवुड के खिलाड़ी की खूबसूरत साली देखकर उड़ जायेगे होश, ट्विंकल से भी ज्यादा है हॉट

शुरू में मैंने आमिर खान जी के यहाँ बतौर अंगरक्षक नौकरी भी की हैं और कोई एक दो महिना नही बल्कि पुरे दो वर्ष में आमिर खान जी का बॉडीगार्ड रहा हूँ।” अपने इस अनुभव के बारे में रोनित रॉय ने कहा की, “आमिर खान जितने अच्छे कलाकार हैं उतने ही अच्छे इंसान भी हैं और दो सालो में मुझे आमिर खान से बहुत कुछ सिखने को मिला हैं।”

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि रोनित रॉय ने कई फिल्मों में और कई सारे सीरियलों में अपना अभिनय बखूबी निभाया है और दर्शकों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ी है।

 

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के