56 साल के हुए आमिर खान, करीना ने शेयर की स्पेशल फोटो, लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे मेरे लाल’

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के 56वें बर्थडे पर सेलेब्स और फैंस उन्हें बधाईयां दे रहे हैं. इस बीच करीना कपूर ने भी उनकी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा से आमिर की एक अनसीन फोटो शेयर की है. लंबी दाढ़ी, सिर पर पगड़ी, स्लेटी कुर्ता, कंधे पर मेजरमेंट टेप और चेहरे पर मुस्कान लिए आमिर का यह लुक काफी खास नजर आ रहा है. इसी के साथ करीना ने अपने इस को-स्टार के लिए शानदार कैप्शन भी लिखा है. 

करीना कपूर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे मेरे लाल…आपके जैसा दूसरा कोई नहीं होगा…फिल्मों के इस हीरे में आपने जो जादू किया है उसे दर्शकों द्वारा देखने का इंतजार नहीं कर सकती’. करीना का यह कैप्शन बता रहा है कि फिल्म में आमिर ने अपने अभ‍िनय की जादुई कला को बरकरार रखा है जिसकी मुरीद वे खुद भी हैं. लाल सिंह चड्ढा में आमिर और करीना की जोड़ी तीसरी बार देखने को मिलेगी. इससे पहले दोनों ने 3 इड‍ियड्स और तलाश में स्क्रीन स्पेस साझा किया था.

लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो यह फिल्म एक्टर टॉम हैंक्स की हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गंप की रीमेक है. फिल्म में आमिर ने परफेक्शन को जारी रखते हुए अपने लुक को काफी हद तक फॉरेस्ट गंप के टॉम हैंक्स से मिलता-जुलता रखने की कोश‍िश की है. वे इसमें एक सिख के तौर पर नजर आ रहे हैं. वहीं करीना उनकी लव-इंटरेस्ट का किरदार निभा रही हैं. 

हर फन मौला में आमिर ने एली संग चलाया जादू 

आमिर खान सिर्फ अपनी इस मूवी के कारण ही नहीं बल्क‍ि अपने हाल‍िया रिलीज डांस नंबर के लिए भी चर्चा में हैं. फिल्म कोई जाने ना के गाने ‘हर फन मौला’ में एली अवराम के साथ एक्टर ने जबरदस्त डांस मूव्स और बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई है. गाने में एली संग उनकी केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. बता दें आमिर को पिछली बार ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में देखा गया था. अब तीन साल बाद वे बड़े पर्दे पर लाल सिंह चड्ढा से वापसी करने जा रहे हैं. फिल्म को लेकर फैंस में बेहद उत्सुकता है.  

Back to top button