J&K: गुलमर्ग के पास पत्थरबाजों के हमले में पर्यटक की गई जान, महबूबा बोलीं- मेरा सर शर्म से झुक गया

- in कश्मीर, राष्ट्रीय
दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में स्कूली बस पर पथराव की घटना के चार दिन बाद सोमवार को पत्थरबाजों ने श्रीनगर गुलमर्ग हाईवे पर एक वाहन को निशाना बनाया। इसमें चेन्नई के एक पर्यटक की मौत हो गई जबकि एक स्थानीय लड़की घायल हो गई। J&K: गुलमर्ग के पास पत्थरबाजों के हमले में पर्यटक की गई जान, महबूबा बोलीं- मेरा सर शर्म से झुक गया

 

पर्यटक की शिनाख्त थिरूमणि (22) के रूप में हुई है, जबकि घायल लड़की हंदवाड़ा की सबरीना है। बताते हैं कि सुबह साढ़े 10 बजे एक वाहन को पत्थरबाजों ने हाईवे पर नारबल के पास निशाना बनाया। भारी पथराव में थिरूमणि तथा सबरीना घायल हो गई। 

दोनों को श्रीनगर रेफर किया गया। यहां थिरूमणि ने दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही पथराव करने वालों की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ की जा रही है। इससे पहले गत बुधवार को 40 से 50 बच्चों से भरी स्कूली बस को शोपियां जिले के जवूरा इलाके में घेरकर भारी पथराव किया था।

पत्थरबाजों की इस शर्मनाक हरकत में दो छात्र जख्मी हुए थे। बस में सवार सभी बच्चों की उम्र चार से सात वर्ष थी। इस घटना की चौतरफा निंदा हुई थी। मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने अस्पताल जाकर मृतक के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम को कायरतापूर्ण बताया और कहा कि मेरा सिर शर्म झुक गया है।

डीजीपी डॉ एसपी वैद ने भी कहा था कि यह पूर्ण पागलपन है कि पत्थरबाज अब बच्चों को निशाना बना रहे हैं। इन अपराधियों को कानून का सामना करना पड़ेगा।

 
=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रेसिडेंट पुतिन ने पीएम मोदी को किया आमंत्रित, इस बार कुछ ऐसी होगी रूस यात्रा

सोची: रूस के एक बार फिर से प्रेसिडेंट बने