कंगना रनौत का दफ्तर तोड़े जाने पर महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी उद्धव सरकार से हुए नाराज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का दफ्तर तोड़े जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले में अब महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी एक्टिव हो गए हैं और उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मुख्य सलाहकार अजेय मेहता से चर्चा की. राज्यपाल ने कार्रवाई पर नाराजगी जताई और वह इस विषय पर केंद्र को एक रिपोर्ट देने वाले हैं.

Loading...

गौरतलब है कि बीएमसी की ओर से दफ्तर तोड़े जाने की कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच तकरार लगातार बढ़ती जा रही है. आज दोपहर करीब 3 बजे बॉम्बे हाईकोर्ट में कंगना के दफ्तर में हुई तोड़फोड़ को लेकर सुनवाई होनी है. इस बीच कंगना की बहन रंगोली दफ्तर पहुंचीं. कंगना के दफ्तर के बाहर भारी तादाद में पुलिस तैनात की गई है.

इस बीच शिवसेना के मराठी कार्ड पर कंगना रनौत ने ट्वीट कर जवाब दिया है. कंगना रनौत ने लिखा है कि लोग महाराष्ट्र सरकार के द्वारा की गई गुंडागर्दी की निंदा करते हैं. शुभचिंतकों के लगातार मुझे फोन आ रहे हैं. मुंबई में भी मुझे प्रेम और सम्मान मिलता है.

तोड़फोड़ के बाद से ही कंगना रनौत, उद्धव सरकार पर हमलावर हैं और शिवसेना की तुलना सोनिया सेना से कर रही हैं. कंगना ने कहा कि जिस विचारधारा पर श्री बाला साहेब ठाकरे ने शिव सेना का निर्माण किया था आज वो सत्ता के लिए उसी विचारधारा को बेच कर शिव सेना से सोनिया सेना बन चुके हैं, जिन गुंडों ने मेरे पीछे से मेरा घर तोड़ा उनको सिविक बॉडी मत बोलो, संविधान का इतना बड़ा अपमान मत करो.

इससे पहले कंगना ने कहा था कि आज मेरा घर टूटा है, कल उद्धव ठाकरे का घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता. मुझे लगता है कि तुमने मुझ पर बहुत बड़ा एहसान किया है. क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी. आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *