लखनऊ से एक राहत भरी खबर, डिस्चार्ज किए गए कोरोना के 79 मरीज, अब बचे सिर्फ…

लखनऊ से एक अच्छी खबर आ रही है. एक दिन में सबसे ज्यादा 79 कोरोना मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव से निगेटिव आई है. इसके बाद सभी लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. इंटीग्रल अस्पताल में भर्ती 45 मरीजों, जबकि इरा अस्पताल में भर्ती 34 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

लखनऊ सीएमओ के मुताबिक, शहर में आज कोई नया पॉजिटिव केस नहीं आया है. पॉजिटिव सिर्फ वही मामले हैं, जो दोबारा रीटेस्टिंग के लिए भेजे गए थे. मंगलवार को लखनऊ में पांच नए मामलों की पुष्टि हुई थी. उससे पहले यानी सोमवार को यहां कोई नया मामला सामने नहीं आया. अब तक लखनऊ में 231 कंफर्म केस की पुष्टि हो चुकी है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

241 कंफर्म केस में से 71 को पहले अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है और जबकि आज 79 लोग डिस्चार्ज कर दिए गए हैं. अब एक्टिव केस की संख्या 80 रह गई है.वहीं, यूपी में कोरोना की बढ़ती रफ्तार ने योगी सरकार की टेंशन बढ़ा दी है. बीते 24 घंटे में 118 नए मामलों के साथ मरीजों की संख्या 2 हजार 880 तक जा पहुंची है.

यूपी में अब तक 56 लोगों की मौत हो चुकी है. 2 गाजियाबाद में, एक मौत- मैनपुरी, झांसी, बिजनौर, कानपुर देहात गाजियाबाद, अमरोहा, बरेली, बस्ती, बुलंदशहर में, लखनऊ में 7, मेरठ में 7, मुरादाबाद में 7, फिरोजाबाद में 3, वाराणसी में 1, आगरा में 16, कानपुर नगर में 5, अलीगढ़ में 1, मथुरा में 4 और श्रावस्ती में 1 लोग जान गांव चुके हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button