Realme की बहुचर्चित Realme 9 Series को लॉन्च करने की बना रही योजना, जानिए संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन

 Realme 9 Series Launch: रियलमी (Realme) की बहुचर्चित रियलमी 9 सीरीज (Realme 9 Series) की लॉन्चिंग को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है। अब कंपनी ने इस सीरीज की लॉन्चिंग की घोषणा कर दी है। हालांकि, लॉन्चिंग तारीख का ऐलान नहीं किया गया है। लीक्स की मानें तो इस सीरीज के फ्लैगशिप डिवाइस रियलमी 9 (Realme) में दमदार कैमरा, पावरफुल प्रोसेसर और एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है।

Realme के Francis Wong ने ट्वीट कर लिखा है कि कंपनी हर वर्ष प्रो सीरीज के दो फोन्स पेश करती है। पहला साल ही पहली छमाही और दूसरा साल की दूसरी छिमाही में उतारा जाता है। कंपनी ने इस साल की शुरुआत में रियलमी 8 सीरीज को पेश किया था और अब 9 सितंबर को दो और नए डिवाइस उतारे जाएंगे। इसके अलावा कंपनी Realme 9 सीरीज को लॉन्च करने की योजना बना रही है।

Realme 9 की संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Realme 9 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगा। इस डिवाइस में MediaTek Helio G95 चिपसेट, 6GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इसके अलावा फोन में 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। वहीं, यह डिवाइस एंड्राइड 11 आधारित Realme UI 2.0 पर काम करेगा।

Realme 9 की संभावित कीमत

रियलमी ने अभी तक रियलमी 9 सीरीज की लॉन्चिंग तारीख, कीमत या फिर फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन कयास लगाएं जा रहे हैं कि रियलमी 9 की कीमत 30,000 से 40,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है।

 

Realme 8s 5G से 9 सितंबर को उठेगा पर्दा

आपको बता दें रियलमी 9 सितंबर को Realme 8s 5G स्मार्टफोन से पर्दा उठाने वाली है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Realme 8s 5G में MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर और 6.5 इंच की स्क्रीन मिल सकती है। इसके साथ ही अगामी डिवाइस में Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट दिया जाएगा। लेकिन अभी तक रियलमी 8एस 5जी के कैमरा और बैटरी की जानकारी नहीं मिली है।

कीमत की बात करें तो Realme 8s 5G स्मार्टफोन की कीमत 20,000 से 25,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। साथ ही इसे कई कलर ऑप्शन के साथ भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है।

Back to top button