एक शख्स ने मुँह पे बोला R**DI लगती हो , फिर जरीन खान ने जो किया…

Loading...

बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस जरीन खान आजकल एक शो की वजह से सुर्खियों में हैं. जरीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जरीन की हॉट एंड बोल्ड फोटोज की वजह से अक्सर उन्हें सोशल मीडिया फॉलोवर्स की तरफ से ट्रोलिंग का श‍िकार होना पड़ता है.

एक शख्स ने मुँह पे बोला R**DI लगती हो , फिर जरीन खान ने जो किया…ट्रोल पुलिस’ का प्रोमो !

अब जरीन का गुस्सा ऐसे ही एक ट्रोलर पर फूटा है. हाल ही में जरीन एमटीवी के नए शो ‘एमटीवी ट्रोल पुलिस’ का ह‍िस्सा बनीं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एमटीवी के शो ‘ट्रोल पुलिस’ का प्रोमो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जरीन के साथ शो के होस्ट रणविजय और एक शख्स दिखाई दे रहा है.

 

दरअसल प्रोमो में जरीन एक ट्रोलर पर नाराज होती दिख रही हैं. जरीन उसे देख कहती हैं कि, ‘अकेले रहकर दिमाग खराब हो गया है क्या. तू क्या है कौन पहचानता है तुझे? वो कहती हैं कि इसे डॉक्टर की जरूरत है. इसके बाद जरीन गुस्से में कहती हैं कि दूं क्या एक तमाचा गाल पर. हाथ देखा है ना मेरा, तेरे मुंह से बड़ा है. तेरा जबड़ा कहां जा कर गिरेगा तुझे पता भी नहीं चलेगा.

हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस से ‘वीर’ के साथ बॉलीवुड में पर्दापण करने वाली जरीन ने कहा था, “मैंने तापसी का ‘एमटीवी ट्रॉल पुलिस’ एपिसोड देखा. मुझे लगता है कि यह एक बड़ी पहल है और एक बड़ी बात यह है कि एमटीवी उन लोगों की मदद कर रहा है जिन्हें बिना किसी वजह के निशाना बनाया जाता है.

 

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com