एम्स में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जल्द करे अप्लाई

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस, पटना ने सीनियर रेजिडेंट के पदों पर वेकेंसी के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। एम्स पटना में नौकरी पाने के इच्छुक एवं योग्य अभ्यर्थी डायरेक्ट वॉक-इन-इंटरव्यू में सम्मिलित हो सकते हैं।

पदों का विवरण:- 
एम्स पटना द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, इस वेकेंसी के तहत एनेस्थिसियोलॉजी विभाग में सीनियर रेजिडेंट के कुल 15 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। जिसमें जनरल श्रेणी मतलब सामान्य श्रेणी के 04 पद, ओबीसी के लिए 04 पद, एससी के लिए 05 पद तथा एसटी के लिए 02 पद आरक्षित हैं।

शैक्षणिक योग्यता:-
एनेस्थिसियोलॉजी विभाग में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर नौकरी पाने के लिए अभ्यर्थियों को मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से एनेस्थिसियोलॉजी में ग्रेजुएशन होना आवश्यक है। 

आयु सीमा:-
वहीं आयु की बात करें तो योग्य अभ्यर्थियों की आयु वॉक-इन-इंटरव्यू के वक़्त 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क:-
एम्स पटना में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर आवेदन करने के लिए सामान्य तथा ओबीसी श्रेणी के अभ्यर्थियों को 1000 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा। जबकि SC/ST और महिला श्रेणी के अभ्यर्थियों के लिए निशुल्क आवेदन है।

इंटरव्यू की जानकारी:-
एम्स पटना द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी डायरेक्ट वॉक-इन-इंटरव्यू में सम्मिलित हो सकते हैं। बता दें कि इंटरव्यू 31 जुलाई तथा 07,14 अगस्त 2021 को होंगे। इंटरव्यू का आयोजन तय दिनांकों पर प्रातः 10 बजे से डीन ऑफिस, एडमिन बिल्डिंग, एम्स पटना में होगा। 

Back to top button