पतली रस्सी पर चलने लगी लड़की, नीचे सैकड़ों फिट गहरी खाई, देखकर दिल करेगा- धुक-धुक..

निया में ऐसे बहुत से लोग होते हैं जिन्हें खतरों से खेलने का शौक होता है, इस वजह से वो इंसानी क्षमताओं के परे जाकर कोई काम करने की कोशिश करना चाहते हैं. पर ये कारनामे काफी खतरनाक होते हैं और आम लोगों को इसे करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए. इन दिनों एक लड़की का ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो रस्सी (Girl waking on tightrope mountain viral video) पर चलती दिख रही है. पर वो ये काम जमीन से कुछ इंच या कुछ फीट ऊपर नहीं, बल्कि पहाड़ की ऊंचाई पर कर रही है. इस वजह से जब आप इस वीडियो को देखेंगे, तो आपका दिल भी तेजी से धड़कने लगेगा, धुक-धुक..धुक-धुक..धुक-धुक…

इंस्टाग्राम अकाउंट @acousticfukra पर हाल ही में एक वीडियो (Funambulist viral video) पोस्ट किया गया है, जिसमें एक लड़की दो पहाड़ों के बीच फंसी एक रस्सी पर चलती नजर आ रही है. पहाड़ की ऊंचाई काफी ज्यादा है. शायद कोई उस पहाड़ के कोने तक खड़े होने की हिम्मत भी न करें, मगर वो लड़की उसपर बांधी रस्सी पर चल रही है. सबसे ज्यादा हैरानी की बात ये है कि उसके साथ को सपोर्ट में डोरी या रस्सी लगी भी नहीं दिख रही है.

रस्सी पर चलने लगी लड़की
हालांकि, सुरक्षा के नजरिए कुछ न कुछ तो होगा, जिससे किसी दुर्घटना में उस लड़की की जान बच सके. आप देख सकते हैं कि दोनों पहाड़ों की दूरी काफी ज्यादा है और उनके बीच वो रहस्सी बंधी है. लड़की बड़े ही आराम से उस रस्सी पर चलती नजर आ रही है. इस लड़की का नाम फेथ डिकी जिसके पास रस्सी पर चलने का 15 सालों का अनुभव है. वो एक प्रो हाइलाइनर है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 2 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि इसे खुद के ऊपर विश्वास करना कहते हैं. एक ने तो वीडियो पर ही सवाल खड़ा कर दिया और कहा कि ये असली नहीं हो सकता! एक ने कहा कि एक गलती और ये इस लड़की का आखिरी वीडियो होगा. एक ने कहा कि लड़की नीचे देखने की हिम्मत नहीं करेगी.

Back to top button