राखी सावंत का Hot Yoga विडियो हुआ वायरल– बोलीं, मेरे तन-मन में मोदी

लंबे समय से सुर्खियों से दूर राखी सावंत फिर खबरों में हैं । अब योगा दिवस के मौके पर जब हर सेलिब्रिटी योगासन कर वब्लिसिटी कमा ही रहा था तो अपनी आइटम क्‍वीन कैसे पीछे रहतीं । राखी ने भी योगासन किए और उनका पसीने छुड़ाने वाला वीडिया सबके सामने है । राखी हॉट योगा करती नजर आई तो उनके बेसब्र लाखों फैन्‍स ने इस मोमेंट को इतना पसंद किया कि ये वीडियो एक लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है ।

राखी सावंत का Hot Yoga विडियो हुआ वायरल– बोलीं, मेरे तन-मन में मोदी

अगर चाहते हैं बेहतर प्रेमी बनना, तो यहां खुला है दुनिया का पहला सेक्स स्कूल, सिखाएंगे छात्रों को बेहतर प्रेमी बनना

राखी सावंत ने हॉट योगा कर बताया कि वो योगासन डेली करती हैं और इसीलिए वो इतनी खूबसूरत हैं । राखी का बिंदास अंदाज उनके फैन्‍स पसंद करते हैं, वो जो भी बोलती हैं बेबाक बोलती हैं ।राखी ने योग की महत्‍ता बताते हुए अपने फैन्‍स को योग के फायदे गिनाए ।

राखी सावंत का मोदी प्रेम भी जग जाहिर है, वो कई बार प्रधानमंत्री के अभियानों की तारीफ करतीं उसे अपनी तरफ से प्रमोट करती नजर आती हैं । योग दिवस पर उन्‍होने एक बार फिर कहा कि वो उनके तन-मन में मोदी बसे हुए हैं । क्‍योंकि वो बहुत ही अच्‍छा और नेक काम कर रहे हैं ।

बॉयफ्रेंड ने अपनी सोती हुई गर्लफ्रेंड के बिस्तर में छोड़ दिया सांप….

राखी सावंत ने ये हॉट योग मुंबई के मंजीत स्‍टूडियो में किया । जहां उनके साथ कुछ और लोग भी मौजूद थे । योगा का ये अंदाज केवल राखी सावंत ही दिखा सकती हैं । राखी के योगा पोस्‍चर की तस्‍वीरें भी वायरल हैं, इन्‍हें भी लोग खासा पसंद कर रहे हैं । बहरहाल अपनी खूबसूरती का कारण योगासन को बताने वाली राखी जल्‍द ही किसी फिल्‍म में आइटम नंबर करती नजर आ सकती हैं । राखी का ये हॉट वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें –

 
Back to top button