ट्रेन के टॉयलेट में विदेशी महिला ने बनाया वीडियो, हुआ वायरल तो भड़के लोग- ‘दीदी थोड़े पैसे खर्च लेती’

अपने देश की खूबसूरती ही ऐसी है कि दुनिया भर से लोग यहां घूमने के लिए आते हैं. आपको हर टूरिस्ट स्पॉट पर विदेशी घूमते हुए ज़रूर नज़र आ जाएंगे. वे भारत की ऐतिहासिक और सांस्कृतिक विरासतों का न सिर्फ आनंद लेते हैं बल्कि यहां से जुड़े तमाम वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करते हैं.

ये भी सच है कि सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग कुछ भी कंटेंट बनाते हैं. खासतौर पर भारत में जनसंख्या को देखते हुए विदेशी लोग भी इंडियन कंटेंट बनाते हैं. इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक विदेशी महिला, ट्रेन के टॉयलेट में वीडियो बना रही है.

महिला ने ट्रेन के टॉयलेट में बनाया वीडियो
वायरल हो रहे वीडियो में आप एक भारतीय रेलवे की ट्रेन का टॉयलेट देख सकते हैं. जिस महिला ने ये वीडियो बनाया है, उसकी प्रोफेइल के मुताबिक वो रोमानिया की रहने वाली है. उसने कैप्शन में लिखा है- भारतीय ट्रेन में वेस्टर्न टॉयलेट. इस वीडियो में आप देखेंगे कि महिला खुद टॉयलेट के अंदर खड़ी है और वो इसके कोने-कोने का वीडियो बनाकर दिखा रही है.

लोग बोले- ‘दीदी, जब आई हो तो पैसे खर्च कर लो’
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर irinamoreno_travelstories नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 19 अक्टूबर को पोस्ट करने के बाद से अब तक 45 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि 40 हज़ार से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने कहा कि अगर अच्छी सुविधा चाहिए तो थोड़े पैसे खर्च कर लोग दीदी. एक यूज़र ने लिखा- आप ट्रेन में सफर करती हैं या टॉयलेट में?

Back to top button