एथनिक आउटफिट के साथ खूब जचेगी ऐसी ज्वेलरी

पांच दिन चलने वाले दीपोत्सव को लेकर हर कोई अच्छा खासा उत्साहित रहता है। खासतौर पर अगर बात करें महिलाओं की तो महिलाएं तो दिवाली के त्यौहार के लिए कई कई दिन पहले से तैयारी शुरू कर देती हैं। दिवाली पर हर महिला न सिर्फ खूबसूरत दिखना चाहती है, बल्कि वो चाहती है कि वो सबसे अलग दिखे। इसके लिए महिलाएं नए नए कपड़े खरीदती हैं। कपड़ों के मैचिंग के हिसाब से ही वो ज्वेलरी भी खरीदती हैं।

वैसे तो बाजार में हर तरह की ज्वेलरी आजकल मिल जाती है लेकिन फिर भी बहुत सी महिलाएं संशय में रहती हैं कि ट्रेंड के हिसाब से वो क्या खरीदें और क्या पहनें। इसी के चलते आज हम आपको यहां ट्रेंडी नेकपीस और अन्य ज्वेलरी के बारे में बताएंगे, ताकि आप उसे खरीद कर अपना स्टाइलिश लुक दिखा सकें।

टेंपल ज्वेलरी

आजकल महिलाओं को इस तरह की टेंपल ज्वेलरी काफी पसंद आ रही है। अगर आप सिर्फ एक ही इस तरह का हार पहनेंगी तो आपका लुक सबसे रॉयल दिखेगा। ऐसी ज्वेलरी सिल्क फैब्रिक की साड़ी के साथ कमाल का लगता है। इसके साथ ईयररिंग्स भी मैचिंग के ही पहनें। 

पारंपरिक गोल्ड ज्वेलरी

यदि आपके पास सोने की ज्वेलरी इस तरह की है, तो पूजा के समय उसे ही पहनें। ऐसी गोल्ड ज्वेलरी हर आउटफिट के साथ अच्छी लगती है। खासतौर पर यदि अगर आप नई दुल्हन हैं, तब तो आप पर ऐसी ही ज्वेलरी अच्छी दिखेगी। 

झुमके और अंंगूठी

अगर मिनिमल ज्वेलरी पहनना पसंद है तो इस तरह के मैचिंग ईयररिंग्स पहनें। मैचिंग ईयररिंग के साथ हाथ में कड़े और अंगूठी भी पहनें, ताकि आपका लुक प्यारा दिखे। इस ज्वेलरी के साथ आपको गले में कुछ पहनने की जरूर नहीं पड़ेगी। 

 हैवी ईयररिंग्स

आजकल इस तरह के ईयररिंग्स महिलाओं को काफी पसंद आते हैं। नग जड़े ऐसे ईयररिंग्स आपके सिंपल लुक को खूबसूरत बनाने का काम करेंगे। इसके साथ भी आपको अपना मेकअप हल्का रखना है और गले में भी कुछ नहीं पहनना है। 

नेकपीस

इस तरह का हल्का सा नेकपीस आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करेगा। ऐसे नेकपीस के साथ कानों में हल्के झुमके ही पहनें। उससे आपका लुक एलीगेंट लगेगा। चाहें तो इसके साथ टॉप्स पहनें। 

सिर्फ मांगटीका पहनें

अगर आपको मिनिमल लुक पसंद है, तो हर चीज को साइड करते हुए सिर्फ मांगटीका पहनें। ये आपके लुक को खूबसूरत बना देगा। यदि मांगटीका पहन रहीं हैं तो कानों में सिर्फ टॉप्स ही पहनें। 

Back to top button