प्रोफेसर भर्ती के लिए आवेदन शुरू होने की अंतिम तिथि बदली, अब इस डेट से करें अप्लाई

जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्टग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (JIPMER) की ओर से प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के संबंध में लेटेस्ट अपडेट है। इस वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया को फिलहाल टाल दिया गया है। अब यह 29 अक्टूबर, 2024 से शुरू होगी, जबकि पहले यह आज यानी कि 25 अक्टूबर, 2024 से शुरू होना था। एप्लीकेशन प्रोसेस शुरू होने की डेट में हुए बदलाव के बारे में आधिकारिक वेबसाइट पर जानकारी दी गई है, जिसमे यह स्पष्ट किया गया है कि टेक्निकल इश्यू के चलते आवेदन लिंक अब 29 अक्टूबर, 2024 को एक्टिव किया जाएगा। इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स ऑप्फिशियल वेबसाइट https://jipmer.edu.in/announcement/jobs पर जाकर ऑनलाइन एप्लीकेशन प्रोसेस को पूरा कर सकते हैं। साथ ही शुल्क जमा कर सकते हैं। 

JIPMER Recruitment 2024: जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्टग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च प्रोफेसर भर्ती के लिए ये है आवेदन की अंतिम तिथि

जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्टग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (JIPMER) की ओर से जारी सूचना के अनुसार, इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 29 नवंबर, 2024 है। आधिकारिक नोटिफिकेशन में यह स्पष्ट किया गया है कि लास्ट डेट बीतने के बाद कोई आवेदन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

JIPMER Recruitment 2024: जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्टग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च प्रोफेसर भर्ती वैकेंसी डिटेल्स

इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 80 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें, 26 पद प्रोफेसर पदों (JIPMER, पुडुचेरी), 35 सहायक प्रोफेसर (JIPMER, पुदुचेरी), 2 प्रोफेसर (JIPMER,Karaikal) के लिए और 17 सहायक प्रोफेसर (JIPMER Karaikal) के लिए निर्धारित किए गए हैं। कैंडिडेट्स ध्यान दें कि अगर किसी भी विभाग के लिए बड़ी संख्या में आवेदन प्राप्त होते हैं, तो लिखित परीक्षा हो सकती है। चयन प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।

JIPMER Recruitment 2024: जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्टग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च प्रोफेसर भर्ती के लिए ये देनी होगी फीस

इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले यूआर/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस कैटेगिरी के अभ्यर्थियों को 1500 रुपये और Transaction शुल्क देने होंगे। एससी/एसटी कैंडिडेट्स को 1200 + Transaction शुल्क, जैसा लागू हो देना होगा। साथ ही PwBD (दिव्यांग व्यक्तियों) को आवेदन शुल्क से छूट दी गई है। इस वैकेंसी से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को चेक करना होगा। 

Back to top button