याह्मा सिनवार  की बीवी के हाथ में दिखा 26 लाख का बैग! जानें किस ब्रांड का था पर्स

 इजरायली सेना की कार्रवाई में ढेर हुए हमास चीफ रहे याह्मा सिनवार (Yahya Sinwar) की एक फुटेज आईडीएफ ने रविवार को जारी की। इजरायल की सेना ने 16 अक्टूबर को राफा में याह्या सिनवार को ढेर कर दिया था।

इजरायल का दावा है कि पिछले साल 7 अक्टूबर को हमास के आतंकियों द्वारा इजरायल पर हुए हमले का मास्टरमाइंड सिनवर ही था। आईडीएफ ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से सिनवार का फुटेज जारी किया है। फुटेज में देखा जा सकता है कि याह्मा सिनवार अपने परिवार के साथ सुरंग से निकल रहा है।

सुरंग में परिवार के साथ दिख रहा सिनवार

फुटेज 7 अक्टूबर 2023 का बताया जा रहा है। उस रात को ही हमास ने इजरायल पर हमला किया था। आईडीएफ का दावा है कि 7 अक्टूबर की रात सिनवार इसी सुरंग में छिपा हुआ था। फुटेज में सिनवार की पत्नी, बच्चे दिख रहे हैं। सिनवार सुरंग में तकिए, गद्दे और टेलीविजन सेट लेकर जाते हुए दिख रहा है।

सिनवार की पत्नी के हाथ में 26 लाख रुपये का हैंडबैग!

फुट में सिनवार की पत्नी के हाथों में एक काले रंग की पर्स (हैंडबैग) दिख रही है। दावा किया जा रहा है कि इस पर्स की कीमत 32,000 डॉलर है। इजरायल ने दावा किया है कि सिनवार की पत्नी के हाथ में दिख रहे हर्मीस बिर्किन ब्रैंड का पर्स है, जिसकी कीमत 32,000 डॉलर (26.88 लाख रुपये) है।

इजरायल ने जारी की तस्वीर

इजरायल ने फुटेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, जहां एक तरफ गाजा के लोग हमास के शासन में कष्ट झेल रहे थे, सिनवार और उसका परिवार बेशर्मी से विलासिता में जी रहे थे और दूसरों को मरने के लिए भेज रहे थे।”

अबू जमार से सिनवार ने 2011 में रचाई थी शादी

सिनवार की पत्नी की पहचान समर मुहम्मद अबू जमार के रूप में हुई है। उसने 2011 में पूर्व हमास प्रमुख से शादी रचाई थी। जानकारी के मुताबिक उनके तीन बच्चे हैं। बुधवार को गाजा में इजरायली सेना ने सिनवार को मार गिराया था।

Back to top button