‘बेरोजगारी की इंतहा!’ सीने से तोड़ा एक बाल, फिर ग्लास में डुबोकर पीने लगा जूस

आपने एक कहावत तो सुनी होगी, ‘बेकार मबाश कुछ किया कर, कपड़े ही उधेड़ कर सिया कर’ यानी आदमी को खाली नहीं बैठना चाहिए, कुछ न कुछ करते रहना चाहिए. पर कुछ लोग खुद को व्यस्थ रखने के लिए ऐसे काम करने लगते हैं कि कोई भी अंदाजा तक नहीं लगा सकता. हाल ही में एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने खुद को एक चैंलेज दिया. उसने एक बड़े से ग्लास में जूस भर दिया. फिर उसने उसे कम से कम वक्त में खत्म करने का चैलेंज दिया. मगर जूस (Man drink juice with 1 hair) को वैसे नहीं पिया, जैसे हर कोई पीता है, बल्कि उसे सीने से एक बाल निकाला, और फिर उसी को जूस में डूबोकर, एक-एक बूंद पीने लगा. उसे इस अजीबोगरीब चैलेंज देखकर लोगों के होश उड़ गए.

इंस्टाग्राम यूजर स्कॉट (@scottsreality_ig) के लाखों फॉलोअर्स हैं. वो सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार चैलेंज (Juice drinking with chest hair challenge) करते हुए वीडियो पोस्ट करते हैं. कुछ महीनों पहले उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो एक बहुत बड़े ग्लास से जूस पीते हुए दिखाई दे रहे हैं. जूस का ग्लास इतना बड़ा है कि उसमें कम से कम 2 लीटर वाली जूस की बोतल खाली हो गई होगी.

जूस का बड़ा ग्लास पी गया शख्स
वीडियो की शुरुआत में वो शख्स सबसे पहले फैंटा कोल्ड ड्रिंक की बोतल को ग्लास में खाली करता है. उसके बाद अपने सीने का एक बाल निकालता है और बाल को डुबोकर बूंद को सीधे मुंह में डाल लेता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि वो 17 घंटे में उस पूरे ग्लास को खत्म करता है. अंत में जाकर थोड़ा सा जूस रह जाता है, पर वो उसे भी नहीं खत्म कर पाता.

वीडियो हो रहा है वायरल
ये वीडियो देखकर लोगों को बहुत हैरानी हुई. वीडियो को 2 करोड़ व्यूज मिले हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि ये बेरोजगारी की इंतहा है. वहीं एक ने कहा कि जितनी देर में शख्स को वो पूरा जूस पीने में वक्त लगा होगा, उतनी देर में तो टूटा हुआ बाल दोबारा उग आया होगा. एक ने कहा कि ये ज्यादा आबादी की वजह से भी हो रहा है.

Back to top button