Android 15 से लैस OxygenOS 15 अपडेट की रिलीज डेट आई सामने

 OnePlus ने अपने लेटेस्ट सॉप्टवेयर अपडेट OxygenOS 15 की ऑफिशियल रिलीज डेट का एलान कर दिया है। वनप्लस का यह यूजर इंटरफेस लेटेस्ट एंड्रॉइड 15 पर आधारित होगा। यह अपडेट कई नए फीचर्स के साथ-साथ एआई से लैस होगा। कंपनी का दावा है कि अपकमिंग सॉफ्टवेयर अपडेट यूजर्स को इंडस्ट्री फर्स्ट फास्ट और स्मूद एक्सपीरियंस ऑफर करेगा। इसके साथ ही इस अपडेट को स्लीक डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा।

OxygenOS 15 कब होगा लॉन्च

OnePlus ने एलान किया है कि कंपनी के यूजर लेटेस्ट OxygenOS 15 को 24 अक्टूबर को शाम 3.30 PM बजे से डाउनलोड कर पाएंगे।

OxygenOS 15 क्या होगा खास

वनप्लस ने दावा किया है कि उसने अपने अपकमिंग सॉफ्टवेयर अपडेट को लेकर काफी गहरी रिसर्च की है, जो उसके यूजर्स पर आधारित है। नया ऑपरेटिंग सिस्टम को काफी रिफाइन किया गया है।

नया इंटरफेस स्मूद एनीमेशन के साथ यूजर्स को सीमलेस एक्सपीरियंस ऑफर करेगा। इसके साथ ही वनप्लस का यह भी कहना है कि यह अब तक का सबसे फास्ट और यूजर फ्रेंडली ऑपरेटिंग सिस्टम होगा।

OxygenOS 15 सॉफ्टवेयर अपडेट से यूजर्स की मल्टीटास्किंग, प्रोडक्टिविटी और क्रिएटिविटी पहले से और बेहतर हो जाएगी। कंपनी का यह भी कहना है कि यह यूजर्स की जरूरत के मुताबिक उन्हें स्मार्ट सॉल्यूशन ऑफर करेगा। इसके साथ ही यूजर्स फोन में पहले से ज्यादा पर्सनलाइज्ड और इफिशिएंट स्मार्टफोन एक्सपीरियंस मिलेंगे।

इसके साथ ही OxygenOS 15 के साथ OnePlus अपने यूजरस के लिए लेटेस्ट AI फीचर भी लेकर आएगा। कंपनी का कहना है कि OxygenOS 15 स्मार्टफोन बेहतर स्पीड, परफॉर्मेंस और इंटेलिजेंस का परफैक्ट कॉम्बिनेशन होगा।

एपल जैसे होंगे फीचर्स

OxygenOS 15 अपडेटको लेकर लीक रिपोर्ट्स में बताया गया है कि इसमें नया वॉल्यूम स्लाइडर मिलेगा, जो काफी हद तक एपल की तरह होगा। इसके साथ ही वनप्लस के स्मार्टफोन में Dynamic Island की तरह फीचर भी मिल सकता है। नया अपडेट वनप्लस के कैमरा ऐप में लाइव फोटो फीचर भी लेकर आएगा।

OxygenOS 15 में यूजर्स को लॉक स्क्रीन के लिए कई कस्टमाइजेशन ऑप्शन मिलेंगे। इनमें आइकन की लोकेशन, कलर, फॉन्ट, क्लॉक और कलर शामिल होंगे। इसके साथ ही डेप्थ इफेक्ट के लिए कई 3डी डिजाइन भी मिलेंगे।

Google ने कुछ दिनों पहले अपने पिक्सल स्मार्टफोन के लिए Android 15 अपडेट रिलीज किया है। Pixel 6 और उससे ऊपर के सभी स्मार्टफोन को लेटेस्ट Android 15 का अपडेट मिलेगा।

Back to top button