35 साल की महिला के अजीब शौक, पसंद है वृद्धाश्रम के बूढ़े मर्दों संग रहना

दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं, जो अजीबोगरीब कारणों की वजह से चर्चा में आ जाते हैं. इनमें कोई पुरुष अपनी दादी की उम्र की महिला से शादी रचा लेता है, तो कोई महिला दो पतियों के साथ एक बेड शेयर करती है. कभी कोई बहू अपनी सास पर ही लट्टू हो जाती है, तो कभी कोई ससुर अपनी विधवा बहू से ही शादी रचा लेता है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो कुछ काम सिर्फ मजे के लिए करते हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही महिला से मिलवाने जा रहे हैं, जिसका नाम टिफनी (Tiffany) है. अमेरिका के विस्कोंसिन (Wisconsin, USA) की रहने वाली 35 साल की टिफनी के शौक बेहद अजीबोगरीब हैं. टिफनी को वृद्धाश्रम में रहने वाले बूढ़े पेंशनर लोगों के साथ रहने और सोने में मजा आता है. बकायदा, ये उनके साथ तस्वीरें भी शेयर करती है.

टिफनी ने बताया कि रिटायर हो चुके इन बूढ़े पेंशनर के साथ टाइम बिताने में मजा आता है. मैं इन लोगों को जमकर लुभाती हूं. साथ ही इन्हें भी मेरी जरूरत होती है. टिफनी ने कहा कि कई लोग ऐसे हैं, जो 1999 के बाद से अकेले जीवन गुजार रहे हैं. लेकिन मुझे उनके साथ रहने में मजा आता है. साथ ही मेरी अच्छी-खासी कमाई भी हो रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि बूढ़े लोगों के साथ रहकर कोई कैसे पैसा कमा सकता है, तो बता दें कि मामला थोड़ा टेढ़ा और अजीब है. दरअसल, टिफनी एडल्ट कंटेंट बनाती हैं. आमतौर इस पेशे से जुड़े लोग हमउम्र लोगों के साथ प्राइवेट वीडियो बनाते हैं, लेकिन टिफनी इन बूढ़े मर्दों के साथ डर्टी फिल्में बनाती हैं.

केयर होम्स, जहां रहने वाले बूढ़े लोगों को कई तरह की आवश्यक सुविधाएं दी जाती हैं. यहां रहने वाले ज्यादातर लोग अकेले ही होते हैं. ऐसे में टिफनी के साथ वे खुशी-खुशी कुछ भी फिल्माने को तैयार हो जाते हैं. लेकिन टिफनी ऐसा नहीं मानती. टिफनी का कहना है कि इन लोगों के साथ डर्टी कंटेंट बनाने से पहले इन्हें मनाना पड़ता है. उसका एक तरीका है. सबसे पहले टिफनी इन लोगों को अपने साथ डिनर पर ले जाती हैं. उनकी देखभाल और सेवा करती हैं. जब उन्हें टिफनी पर पूरी तरह भरोसा हो जाता है, तब वे उन्हें अपने साथ वीडियो बनाने के लिए राजी करती हैं. टिफनी को अपने काम पर गर्व है और उनका मानना ​​है कि वह वास्तव में वरिष्ठ नागरिकों के जीवन में बदलाव ला रही हैं.

टिफनी ने कहा कि मेरी वजह से इन बूढ़े लोगों के चेहरे पर मुस्कान आती है. मेरे लिए सबसे यादगार पलों में से एक वह था, जब इनमें से एक सज्जन ने मुझसे कहा कि मैंने उन्हें फिर से युवा महसूस कराया है. टिफनी के मुताबिक, ‘मुझे अपनी उम्र के पुरुषों से कोई परेशानी नहीं है, लेकिन एक कारण है कि मुझे बड़ी उम्र के पुरुष पसंद हैं.’ टिफनी अपने अनोखे प्रयास से प्रति सप्ताह लगभग 17 लाख 59 हजार रुपए कमा लेती हैं और उनकी निकट भविष्य में रिटायर होने की कोई योजना नहीं है. वह हमेशा ऑनलाइन काम करना चाहती हैं और खुद को दादी के रूप में वीडियो बनाते हुए देखती हैं.

Back to top button