करवा चौथ लुक में चार चांद लगा देंगे ये सिंपल हेयर स्टाइल

हर सुहागिन महिला करवा चौथ के लिए काफी पहले से ही तैयारी शुरू कर देती है। अब करवा चौथ में ज्यादा दिन नहीं बचे हैं, इसलिए अब फाइनल तैयारियां चल रहीं हैं।

इस खास दिन पर महिलाएं अपने लुक पर सबसे ज्यादा ध्यान देती हैं। वो अपनी ड्रेस और ज्वेलरी से लेकर मेकअप तक का चयन काफी सोच समझ कर करती हैं, ताकी उनका लुक सबसे खास लगे, लेकिन बात जब हेयरस्टाइल की आती है तो अक्सर महिलाएं इसे कम तवज्जो देती हैं। जबकि आउटफिट के साथ सही हेयरस्टाइल का चुनाव आपके लुक में चार-चांद लगा सकता है।

तो अगर आप करवा चौथ पर सबसे अलग और सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो अपनी हेयर स्टाइल का खास ध्यान रखें।चलिए आपको बताते हैं आप करवाचौथ पर एथनिक लुक के लिए किस तरह का हेयर स्टाइल कैरी कर सकती हैं। यहां हम आपको कुछ अभिनेत्रियों के बेस्ट हेयर स्टाइल दिखाने जा रहे हैं। 

पूजा हेगड़े

इस करवाचौथ पर अपने पारंपरिक लुक को खास बनाने के लिए आप पूजा हेगड़े से इंस्पायर्ड ये क्लासिक गजरा हेयरस्टाइल अपना सकती हैं। लो बन वाली स्टाइल में बालों को पीछे की तरफ से बांधकर गजरा लगाया गया है। यह स्टाइल न सिर्फ खूबसूरत दिखता है, बल्कि ट्रेडिशनल और एथनिक लुक के साथ बहुत खूबसूरत लगता है।

जान्हवी कपूर

करवा चौथ के लिए आप जान्हवी कपूर से प्रेरित ये हेयरस्टाइल भी चुन सकती हैं। इस हेयरस्टाइल के लिए बालों को खुला रखें और मिडिल पार्टिंग के साथ सिंपल हेयरस्टाइल बनाएं। ये हेयर स्टाइल आपके ट्रेडिशनल लुक को और भी खूबसूरती से निखारेगा। ओपन हेयर के साथ आप गजरा लगाकर भी खूबसूरत लुक पा सकती हैं।

सारा अली खान

अगर आपके बाल छोटे हैं तो सारा अली खान का ये हाफ-अप हाफ-डाउन हेयरस्टाइल बना सकती हैं। ये साड़ी- लहंगे से लेकर सूट तक के साथ परफेक्ट लगेगी। इसके लिए बालों को हल्का वेवी रखते हुए पीछे एक फूल लगाएं। 

 कैटरीना कैफ

करवा चौथ के लिए आप कैटरीना कैफ का ये सिंपल हेयर स्टाइल भी चुन सकती हैं। साड़ी के साथ ये हेयरस्टाइल काफी खूबसूरत लगता है। अगर आप हेवी वर्क साड़ी पहन रही हैं और अपने बालों को कंफर्टेबल रखना चाहती हैं तो मिडिल या साइड पार्टीशन के साथ इस तरह बालों को खुला रखें।

ऐश्वर्या राय बच्चन

अगर आपके पास समय कम है तो ऐश्वर्या राय बच्चन का ये वेवी हेयर स्टाइल भी चुन सकती हैं। आपको इसके लिए बालों को बस थोड़ा कर्ल करना है और हेयर स्प्रे की सहायता से सेट करना है। ये हेयरस्टाइल साड़ी से लेकर सूट तक के साथ परफेक्ट लगेगी।

Back to top button