साड़ी-लहंगा छोड़ इस दिवाली इंडो वेस्टर्न आउटफिट पहनकर बिखेरें जलवा!

दिवाली का इंतजार हर कोई सालभर करता है। पांच दिन चलने वाले इस महापर्व के लिए हर कोई बेहद उत्साहित रहता है। दिवाली के लिए कई-कई दिन पहले से ही तैयारियां शुरू हो जाती हैं। लोग अपने घरों को सजाते हैं और अपने लिए नए-नए कपड़े खरीदते हैं। जहां पुरुष अपने लिए कुर्ता और पायजामा खरीदते हैं, वहीं ज्यादातर महिलाएं अपने लिए साड़ी, लहंगा और सूट लेती हैं।

अगर आप साड़ी, लहंगा या सूट नहीं पहनना चाहती हैं तो इस दिवाली इंडो वेर्स्टन आउटफिट अपने लिए तैयार कराएं। त्योहारों के मौसम में जब आप इस तरह के इंडो वेस्टर्न कपड़े पहनेंगी तो आपका लुक काफी हटकर दिखेगा। यहां हम आपको इंडो वेस्टर्न कपड़ों का कुछ लेटेस्ट डिजाइन दिखाने जा रहे हैं, जिनको पहनने के बाद आपका अंदाज बेहद खूबसूरत दिखेगा।

करिश्मा कपूर का पहला लुक

सबसे पहले नजर डालते हैं करिश्मा कपूर के इस पहले लुक पर। इस लुक में एक्ट्रेस ने हैवी से लहंगे को इंडो वेस्टर्न स्टाइल में कैरी किया है। आप भी ऐसा कर सकती हैं। इसके लिए अगर आपके पास कोई लहंगा है, उसके साथ दुपट्टा न पहनते हुए श्रग कैरी करें। श्रग पहनने से पूरा लुक ही बदल जाएगा। 

करिश्मा कपूर का दूसरा लुक

गुलाबी रंग का ऐसा को-ऑर्ट सेट अगर आपको कहीं दिख रहा है तो इसे फटाफट खरीद लें। ये देखने में बेहद खूबसूरत लगता है। एक्ट्रेस के इस को-ऑर्ड सेट के साथ एक केप अटैच है, जो इसके लुक को खूबसूरत बनाएगा। ऐसा आउटफिट आप दिवाली की पूजा में कैरी कर सकती हैं। 

अदिति राव हैदरी का पहला लुक

अगर कुछ हैवी सा पहनने का मन है तो ऐसा शरारा शॉर्ट कुर्ती के साथ पहनें। इस तरह का आउटफिट आपको बाजार में आसानी से मिल जाएगा। इसके साथ अपने बालों को खुला ही रखें। खुले बाल आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करेंगे। 

अदिति राव हैदरी का दूसरा लुक

ये एक ऐसा आउटफिट है, जिसे आप दफ्तर की पार्टी में भी कैरी कर सकती हैं। इसमें शरारा के साथ मैचिंग ब्लेजर कैरी करना है। इस तरह का लुक देखने में काफी क्लासी लगता है। ऐसे आउटफिट के साथ गले में नेकपीस अवश्य पहनें। 

सोनाक्षी सिन्हा का पहला लुक

धोती स्टाइल स्कर्ट के साथ अगर आप क्रॉप टॉप पहनेंगी तो आपका लुक प्यारा दिखेगा। ऐसे लुक के साथ अपने बालों में स्लीक स्टाइल बन बनाएं। बहुत से लोग पूजा में काला रंग नहीं पहनते, ऐसे में आप किसी और रंग का आउटफिट तैयार करा सकती हैं। 

सोनाक्षी सिन्हा का दूसरा लुक

इंडो वेस्टर्न लुक कैरी करना चाहती हैं तो ऐसा काफ्तान कैरी करें। काफ्तान को आप कुर्ते की तरह भी कैरी कर सकती हैं। अगर इसकी लंबाई ज्यादा है तो इसे ऐसे ही पहन लें। इसके साथ हमेशा ऑक्सीडाइड ज्वेलरी ही जचती है। 

Back to top button