एनएफएल ने नॉन-एग्जीक्यूटिव भर्ती के लिए नोटिफिकेशन किया जारी

नेशनल फर्टिलाइजर्स लिमिटेड (एनएफएल) ने नॉन-एग्जीक्यूटिव भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। जारी सूचना के मुताबिक, कुल 336 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइटnationalfertilizers.com पर जाकर इस वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं।इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। अभ्यर्थी अगले महीने में 08 नवंबर, 2024 तक आवेदन कर सकते हैं।

NFL Non Executive Recruitment 2024: एनएफएल नॉन-एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती से जुड़ी ये है अहम तिथि 

एनएफएल नॉन-एग्जीक्यूटिव भर्ती के लिए आवेदन की शुरुआती तिथि- 09 अक्टूबर, 2024

एनएफएल नॉन-एग्जीक्यूटिव भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि- 08 नवंबर, 2024

NFL Non Executive Recruitment 2024: ये देनी होगी फीस

नॉन-एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र भरते समय उम्मीदवारों को यूआर/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी के लिए 200 रुपये का शुल्क और बैंकिंग चार्ज देने होंगे। इसके साथ ही, एक बार आवेदन शुल्क का भुगतान हो जाने के बाद, इसे किसी भी कारण से वापस नहीं किया जा सकता है। इसलिए, उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान करने से पहले यह सुनिश्चित कर लेना चाहिए कि वे पात्रता आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। ऐसा नहीं करने वाले उम्मीदवारों के आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किए जाएंगे, इसलिए इस बात का ध्यान रखें। 

NFL Non Executive Recruitment 2024: डॉक्यूमेंट्स रखें तैयार 

एनएफएल नॉन-एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करते समय अभ्यर्थियों को अपने सभी शैक्षणिक दस्तावेज, लेटेस्ट फोटो सहित अन्य डॉक्यूमेंट्स तैयार रखने होंगे। किसी एक भी दस्तावेज की कमी होने पर आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा। उम्मीदवारों की सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स दिए गए हैं, जिनको फॉलो करके अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं, इससे उन्हें अप्लाई करने में कोई समस्या नहीं आएगी। 

NFL Non Executive Recruitment 2024: एनएफएल नॉन-एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन 

आधिकारिक वेबसाइट www.nationalfertilizers.com पर जाएं। अब होमपर दिख रहे करियर सेक्शन पर जाएं। यहां एनएफएल में भर्ती पर जाएं। अब एग्जीक्यूटिव 2024 भर्ती लिंक पर क्लिक करें। रजिस्टर करें और आवेदन प्रक्रिया को आगे बढ़ाएं। फॉर्म भरें, शुल्क का भुगतान करें और फॉर्म जमा करें। भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लेकर रख लें। 

Back to top button