Flipkart पर धमाकेदार ऑफर, आधी कीमत में मिल रहा 60 हजार रुपये वाला Samsung का प्रीमियम स्मार्टफोन!

 ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर चल रही Big Shopping Utsav 2024 सेल पर स्मार्टफोन पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहे हैं। इस सेल के दौरान फ्लिपकार्ट से सैमसंग के अफोर्डेबल प्रीमियम स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 FE पर गजब डील ऑफर की जा रही है। अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये फोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है, जो कम कीमत में प्रीमियम स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के साथ आता है।

Samsung Galaxy S23 FE ऑफर्स

Flipkart पर Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन को फिलहाल 29,249 रुपये की इफैक्टिव कीमत में खरीदा जा सकता है। सैमसंग ने इस फोन को भारत में पिछले साल 59,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था। अब कंपनी के इस फोन को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 30 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है।

इसके साथ ही फ्लिपकार्ट सेल के दौरान बॉयर्स सैमसंग के इस फोन पर सिर्फ 1 Flipkart SuperCoin पर 750 रुपये का डिस्काउंट क्लेम कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर मिल रहे सभी ऑफर्स के साथ इस फोन को 29,249 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही इस फोन पर एक्सचेंज बोनस डिस्काउंट का एडिशनल बेनिफिट भी लिया जा सकता है।

Samsung Galaxy S23 FE की खूबियां

Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन में 6.3-इंच का FHD+ OLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। सैमसंग के इस फोन में Exynos 2200 चिपसेट के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का है, जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट करता है। इसके साथ ही फोन 12-मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड सेंसर और 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 10-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में 4,500mAh की बैटरी के साथ 25W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इस फोन में Wi-Fi, GPS, NFC, और Bluetooth 5.3 का सपोर्ट दिया गया है।

Back to top button