लड़के ने पूछा- ऑटो में ‘गंजी’ लड़की बैठी हो, तो उसे क्या बोलेंगे? जवाब सुन लड़कियों का हुआ बुरा हाल

आजकल लोग वीडियो बनाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाने लगे हैं. कोई सामान्य ज्ञान की जानकारी देता है, तो कोई मनोरंजक वीडियो बनाकर लोगों को एंटरटेन करता है. कुछ लोग तो अजीबोगरीब सवाल पूछकर ही लोगों के रिएक्शन पर वीडियो बना देते हैं. हालांकि, ऐसे वीडियोज बनाने के लिए वे अपनी खोपड़ी का पूरा इस्तेमाल करते हैं. आज हम आपको एक ऐसा ही मजेदार सवाल से जुड़ा वायरल वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक लड़का खुद सवाल करता है, फिर खुद ही जवाब देकर वहां से चलते बनता है. लेकिन जवाब को सुनकर लड़कियों का हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाता है. दरअसल, सवाल था कि किसी ऑटो में अगर कोई ‘गंजी’ लड़की बैठी हो तो उसे क्या बोलेंगे? क्या आप जानते हैं इस मजेदार सवाल का मजेदार उत्तर?

अगर नहीं जानते तो नीचे दिए गए वीडियो को देख लीजिए, जिसे शाकिब जावेद (Sayyed Shakeb Javed) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाकिब दिल्ली के कनॉट प्लेस में तेजी से जा रहा होता है. दूसरी ओर से तीन खूबसूरत लड़कियां अपनी धुन में चली आ रही हैं. अचानक शाकिब उन्हें रोकता है और मजेदार सवाल दाग देता है. वो हंसते हुए पूछता है कि एक सेकंड, एक सेकंड. क्या आपको पता है कि किसी ऑटो में कोई ‘गंजी’ लड़की बैठी हो तो उसे क्या बोलेंगे? लड़कियां मुस्कुराती हुईं पूछती हैं कि क्या? तुरंत शाकिब कहता है कि ऑटोमेटकली (ऑटोमैटिकली). इसके बाद वह हंसते हुए खुद आगे बढ़ जाता है. लेकिन लड़कियां मुंह पर हाथ रखकर जोर-जोर से हंसने लग जाती हैं. उनका हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाता है.

लड़कियों को शायद उम्मीद नहीं थी कि चलते राह उनसे कोई ऐसे सवाल भी कर सकता है. हालांकि, यह सवाल फनी अंदाज में पूछा गया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर लोग इस फनी वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. अब तक इसे 9 करोड़ 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 31 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है, जबकि 8 लाख 57 हजार से ज्यादा बार इस वीडियो को शेयर किया जा चुका है. इसके अलावा लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. अब तक 4 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. कोई कह रहा है कि बड़ा खतरनाक जवाब था. तो कोई सवाल कर रहा है कि अगर उन लड़कियों को इसका जवाब पता होता, तो क्या करते?

वीडियो पर कमेंट करते हुए अनुराग वर्मा ने शाकिब को खतरनाक आदमी बता दिया. कमेंट में अनुराग ने लिखा है कि भाई, तुम तो बड़ी खतरनाक आदमी हो. वेरिफाइड यूजर हर्ष गांधी ने लिखा है कि ऑटो में टकली के लिए 1 मिनट की शांति. अनस इब्राहिम ने लिखा है कि मैं शर्त लगा सकता हूं कि यह वीडियो स्क्रिप्टेड है, क्योंकि लड़कियां चुटकुले इतनी जल्दी नहीं समझतीं. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ये चुटकुला तो दो दशक पुराना है, इसे हमने खिचड़ी सीरियल में सुना था. वहीं, इब्राहिम पटेल ने कमेंट किया है कि भाई, तू अब बड़ा हो जा. जोक्स से घर नहीं चलता. रमन गिल ने लिखा है कि वीडियो में हम पीछे आ गए, इसलिए वीडियो सुपरहिट हो गया.

Back to top button