2499 रुपये में लॉन्च हुआ itel का फ्लिप फोन

itel ने भारत में अपना पहला फ्लिप कीपैड फीचर फोन Flip One लॉन्च किया है। लेटेस्ट कीपैड फोन स्लीक डिजाइन और प्रीमियम लेदर बैक डिजाइन के साथ आया है। कंपनी के अनुसार यह हल्का और पोर्टेबल फोन है। इसमें टेक्सचर्ड लेदर फिनिश है जो इसे और भी खूबसूरत बनाता है। फोन में क्या खूबियां दी गई हैं और इसे कहां से खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं। 

सस्ता फ्लिप कीपैड फोन लॉन्च

फोन 2.4 इंच के डिस्प्ले और 1200mAh की बैटरी के साथ आता है, जो 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। फोन में वॉयस असिस्टेंस के लिए किंग वॉयस से लैस, फ्लिप वन ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट है, जिससे यूजर्स अपने स्मार्टफोन कॉन्टैक्ट्स को सिंक करके डिवाइस से सीधे कॉल मैनेज कर सकते हैं। इसमें 13 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट, FM रेडियो, डुअल सिम सपोर्ट और पीछे की तरफ एक VGA कैमरा मिलता है।

itel Flip One स्पेसिफिकेशन

फ्लिप डिजाइन

टेक्सचर्ड लेदर बैक

2.4 इंच OVGA डिस्प्ले

ग्लास कीपैड

ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट

टाइप-सी चार्जिंग के साथ 1200mAh की बैटरी

7 दिनों तक की बैटरी लाइफ

13 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट

किंग वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट

FM रेडियो

डुअल सिम सपोर्ट

VGA कैमरा

प्राइस और अवेलिबिलिटी

itel Flip One की कीमत 2,499 रुपये है। यह लाइट ब्लू, ऑरेंज और ब्लैक कलर ऑप्शन में आया है। इसे देशभर में रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है। इस पर एक साल की वारंटी भी दी जा रही है।

आईटेल इंडिया के सीईओ ने फ्लिप फोन के लॉन्च पर कहा कि कंपनी न केवल अपने स्मार्टफोन और स्मार्ट गैजेट लाइनअप का विस्तार कर रही है, बल्कि उसका फोकस नए इनोवेशन के साथ फीचर फोन सेगमेंट में नए डिवाइस लाना है। इन्होंने कहा नया इनोवेशन और स्टाइल जितना स्मार्टफोन के लिए जरूरी है, उतना ही फीचर फोन के लिए भी जरूरी है।

Back to top button