अनुपमा में लीप के बाद कहानी में आएगा ये मोड़, होगी शिवांगी जोशी की एंट्री

इन दिनों टेलीविजन इंडस्ट्री का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ एक्टर्स के शो छोड़ने और लीप को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है। पिछले कुछ दिनों में एक के बाद एक कई एक्टर्स शो छोड़ कर जा चुके हैं। सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, सागर पारेख सहित कई स्टार्स ने प्रोड्यूसर राजन शाही के शो के अलग-अलग वजहों से अलविदा कह दिया। इसी बीच कुछ कलाकारों के शो से जुड़ने की भी जानकारी सामने आई है।

‘अनुपमा’ राजन शाही का पॉपुलर टेलीविजन शो है। पारिवारिक मूल्यों से सजा यह शो पिछले कई वर्षों से लोगों को एंटरटेन कर रहा है। हालांकि, पिछले कुछ समय से खबर आ रही है कि शो की लीड कैरेक्टर रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) संग कुछ को-स्टार्स की अनबन के चलते उन्होंने शो छोड़ दिया। हालांकि, अनुपमा से जाने वालों ने इसे सही नहीं बताया। वहीं, अब खबर है कि एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) इस शो का हिस्सा बनेंगी।

शिवांगी जोशी ने शो से नाम जुड़ने पर कही ये बात

लीप के बाद शिवांगी जोशी की एंट्री की चर्चा तेज है। इस बीच एक्ट्रेस ने क्लियर किया है कि वह अनुपमा शो ज्वाइन नहीं कर रही हैं। हालांकि, उन्होंने टीम को भविष्य के लिए शुभकामनमाएं दी हैं।

‘अनुपमा’ शो में आएगा लीप

‘अनुपमा’ शो लीप को लेकर चर्चा में है। खबर है कि लीप के बाद कहानी में काजल नाम के किरदार की एंट्री होगी, जो साहसी और खुले विचारों वाली लड़की है। लेकिन उसका अपना इतिहास भी है। वह अपनी मां से नफरत करती है क्योंकि उसे लगता है कि उसकी मां के कारण उसने अपने पिता को खो दिया। काजल एक ऐसी लड़की है, जो गरीबोंकी मदद करती है। इसके लिए उसे अगर अमीरों को बेवकूफ भी बनाना पड़े, तो वह पीछे नहीं हटती।

Back to top button