Race 4 की रेस से कटा ‘सिकंदर’ Salman Khan का पत्ता

जिस तरह से सिनेप्रेमी धूम 4 (Dhoom 4) को लेकर बेकरार हैं, ठीक उसी तरह शानदार हिंदी फिल्म फ्रेंचाइजी रेस की चौथी किस्त को लेकर फैंस में हाइप बना हुआ है। रेस 4 (Race 4) की कास्ट को लेकर बीते दिनों की कई तरह सामने आ रही हैं। लेकिन इस अपकमिंग मूवी को लेकर अब जो जानकारी सामने आ रही है, उसे जानकर सलमान खान (Salman Khan) के फैंस झटका लग सकता है।

रेस 4 से सलमान का पत्ता कट हो गया है, जिसका खुलासा फिल्म के निर्माता ने किया है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि अब रेस 4 में कौन नजर आने वाला है।

रेस 4 में हुई इस स्टार की एंट्री
साल 2018 में सलमान खान स्टारर रेस 3 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। फिल्म में सलमान ने सिकंदर का किरदार अदा किया था। उनके अलावा रेस की इस तीसरी किस्त में बॉबी देओल और अनिल कपूर जैसे कई कलाकारों ने अहम भूमिका को निभाया था। लेकिन अब खबर आ रही है कि रेस 4 में सलमान खान नहीं दिखेंगे।

हाल ही में रेस फ्रेंचाइजी के निर्माता रमेश तुर्रानी ने समाचार एजेंसी PTI संग बातचीत में रेस 4 की कास्ट (Race 4) को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने बताया है कि रेस फ्रेंचाइजी में सैल अली खान (Saif Ali Khan) की वापसी हो रही है, जिन्होंने रेस 2 तक अपने दमदार अभिनय से महफिल लूटी है।

मालूम हो कि सैफ अली खान इंडस्ट्री के सबसे सफल स्टार किड में से एक हैं। वह दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और पूर्व भारतीय क्रिकेट रहे मंसूर अली खान पटौदी के बेटे हैं। 90 के दशक से लेकर अब तक वह सिनेमा के सफल अभिनेताओं में अपनी जगह बनाए हुए हैं।

ये एक्टर सैफ के साथ आएगा नजर
सिर्फ सैफ अली खान ही नहीं बल्कि रेस 4 की रेस में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी शामिल है। बताया जा रहा है कि सेकेंड लीड एक्टर के तौर पर सिड इस मूवी का हिस्सा बन सकते हैं। मालूम हो कि रेस 4 की शूटिंग अगले ऑन द फ्लोर हो सकती है।

Back to top button