इलाहाबाद हाईकोर्ट ने ग्रुप C और D के पदों पर निकाली भर्ती

इलाहाबाद हाईकोर्ट जॉब का शानदार मौका दे रहा है। कोर्ट ने ग्रुप सी और डी के 3 हजार से अधिक पदों पर भर्ती निकाली है। आधिकारिक नोटिफिकेशन ऑफिशियल वेबसाइट https://allahabadhighcourt.in पर अपलोड कर दिया गया है। इसके मुताबिक, ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया आगामी 04 अक्टूबर, 2024 से शुरू होने जा रही है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल उम्मीदवार पोर्टल पर जाकर पूरी अपडेट प्राप्त कर सकते हैं।

Allahabad High Court Recruitment 2024: ये है अंतिम तिथि 

इलाहाबाद हाईकोर्ट की ओर से पोर्टल पर उपलब्ध कराई गई सूचना के अनुसार, उत्तर प्रदेश के जिला न्यायालयों में केन्द्रीयकृत भर्ती 2024-25 के अंतर्गत विभिन्न पदों पर सीधी भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली गई है। इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 अक्टूबर, 2024 है। उम्मीदवार एक और बात का ध्यान रखें कि फीस जमा करने की लास्ट डेट भी 24 अक्टूबर ही है, इसलिए समय पर आवेदन करने के साथ-साथ फीस भी जमा कर दें। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं। 

Allahabad High Court Recruitment 2024: कुल 3,306 पदों पर होगी नियुक्ति

इस वैकेंसी के माध्यम से स्टेनोग्राफर, चपरासी, सफाईकर्मी, पेड अप्रेंटिस, ड्राइवर, चौकीदार, ट्यूबवैल ऑपरेटर और जूनियर असिस्टेंट के पदों परह नियुक्तियां होनी हैं। इन सभी पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग है, इसलिए अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे संबंधित पद के लिए अप्लाई करने से पहले एक बार शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर लें।

कैंडिडेट्स ध्यान दें कि वे एक से अधिक पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं, हालांकि इसके लिए उन्हें डिटेल्ड नोटिफिकेशन में दिए गए प्रत्येक पद के अनुसार अलग-अलग आवेदन करना होगा। इसके साथ विभिन्न पद के लिए अलग-अलग परीक्षा शुल्क का भुगतान करना होगा। 

Back to top button