IIFA अवॉर्ड्स 2024 में गूंजा पंजाबी गायक करण औजला का नाम

पंजाबी गायक करण औजला को आईफा अवॉर्ड्स 2024 के दौरान ‘इंटरनेशनल ट्रेंड सेटर ऑफ ईयर अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया है। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्हें यह सम्मान मशहूर गायक शंकर महादेवन ने दिया है। इस दौरान उन्होंने स्टेज पर गाने ”तौबा-तौबा” भी सुनाया।

अवॉर्ड लेने के बाद पंजाबी सिंगर ने कहा, ”इस समय मैं जो महसूस कर रहा हूं, उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता।” उन्होंने कहा कि ये बहुत ही आश्चर्यजनक था कि मुझे ये सम्मान मिला। अगर मेरे साथ पंजाबी और कनाडाई फैन्स नहीं होते तो शायद आज मैं यहां पर नहीं होता।  इस दौरान रैपर हनी सिंह अवॉर्ड समारोह में करण औजला के साथ बैठे नजर आए और अवॉर्ड के दौरान दोनों एन्जॉय करते हुए भी नजर आए।

करण औजला के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपने गाने ‘तौबा तौबा’ से धूम मचा दी है जो कि ट्रेंड कर रहा है। इस गाने पर विक्की कौशल ने डांस किया है और यह गाना विक्की कौशल की फिल्म में फिल्माया गया है। बता दें पंजाबी इंडस्ट्री में करण औजला को सॉन्ग मशीन के नाम से जाना जाता है। अपने करियर के शुरुआती दौर में करण औजला गाने लिखते थे और बाद में उन्होंने गाना गाना भी शुरू कर दिया। उन्होंने छोटी उम्र में ही अनपे माता-पिता को खो दिया था। पंजाबी गायक जस्सी गिल की वजह से करण औजला इंडस्ट्री में आए। इसके बाद उन्होंने जस्सी गिल के लिए गाना भी लिखा था।

Back to top button