उत्तराखंड: नमकीन का सील पैक पैकेट खोलने पर निकला जानवर का दांत

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में से होश उड़ाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, काशीपुर की एक दुकान से ग्राहक द्वारा खरीदे गए नमकीन के एक सील पैक पैकेट को खोलने पर एक जानवर का दांत निकला। वहीं इस मामले की जानकारी मिलते ही खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार काशीपुर निवासी जय सिंह गौतम ने भूरा बताशा गली स्थित दुकान से नमकीन का पैकेट खरीदा। बताया गया कि जब घर जाकर परिवार ने नमकीन का पैकेट खोला तो सील पैक पैकेट के अंदर दांत जैसी वस्तु दिखाई दी। वहीं परिवार इस नमकीन के पैकेट को लेकर दुकान पर गया और शिकायत की। इस मामले में परिवार का कहना है कि यह दांत किसी जानवर का है। साथ ही उन्होंने सील पैक पैकेट की कंपनी पर नाराजगी जताई है। वहीं इस मामले की सूचना मिलने के बाद खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम दुकान पर पहुंची। इस दौरान विभाग की टीम ने दुकानदार की चालानी कार्रवाई करते हुए एक अन्य सील पैकट को जांच के लिए भेजा है। वहीं टीम ने जानकारी दी है कि जिस सील पैक पैकेट को खोलने पर दांत निकला है वह नमकीन बरेली की कंपनी निर्मित करती है।

बता दें कि अगर आप भी बच्चों के लिए और घर में खाने के लिए सील पैक नमकीन या अन्य पैकेट खरीद रहे हैं। तो सील पैक पैकेट खोलने के बाद नमकीन या अन्य खाने की चीज को सावधानीपूर्वक देखकर खाएं। 

Back to top button