बीवी के सामने ही दूसरी पटा रहा था शौहर, लगा गई ऐसा चूना

अगर आपसे पूछा जाए कि खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का फंडा क्या है, तो निश्चित रुप से आपका जवाब रिश्तों में ईमानदारी होगी. यानी आप अपने पार्टनर के प्रति कितने वफादार हैं. हमारे आसपास में ज्यादातर लोग ऐसे ही मिलेंगे, लेकिन कुछ लोग अपने पार्टनर को धोखा देने से नहीं चूकते. कभी कोई लड़की अपने पति को छोड़कर पराए मर्द के साथ चक्कर चला लेती है, तो कभी कोई पुरुष बीवी की मौजूदगी में ही दूसरी महिला को पटाने की कोशिश करने लगता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रेस्टोरेंट में बीवी के साथ गया शख्स, वहां नजर आ रही दूसरी महिला को पटाने की कोशिश करता है. वो उस महिला से फोन नंबर भी मांगता है, लेकिन वो ऐसा चूना लगा जाती है कि शौहर के मुंह से चू भी नहीं निकल पाता.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को वाहिद हाशेमियां (Wahid Hashemian) ने शेयर किया है, जो एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं. वीडियो में भी वाहिद ही नजर आ रहे हैं. ऐसे में साफ कहा जा सकता है कि इस वीडियो को सिर्फ मनोरंजन के उदेश्य से बनाया गया है. हालांकि, इस तरह की घटनाएं कई बार हमारी आंखों के सामने देखने को मिल जाती हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में वाहिद ने वैसी ही घटना को रिक्रिएट किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पत्नी के साथ एक शख्स रेस्टोरेंट गया है. वहां पर काउंटर से लौट रही सुंदर हसीना को देखकर उसका दिल फिसल जाता है. सुंदर हसीना भी शख्स के मन की बात को समझ लेती है और तुंरत आंख मारती है. इसके बाद मोबाइल नंबर लेने की बात करती है. शख्स चुपके से अपना मोबाइल फोन उसे पकड़ा देता है और बीवी की तरफ नजर करके देखने लगता है.

बुरका पहनी सुंदर हसीना जैसे ही मोबाइल अपने हाथ में लेती है, तुरंत वो गेट के बाहर निकल जाती है. दूसरी ओर शख्स को लगता है कि अब उसका नंबर मिल ही जाएगा. जैसे ही वो मोबाइल लेने के लिए पलटता है, वो सुंदर हसीना कार में अपने शौहर के साथ बैठकर निकल जाती है. कार के अंदर से मियां-बीवी दोनों इस शख्स को बाय करते हैं. शख्स को कुछ समझ ही नहीं आ पाता कि ये क्या हो गया. दूसरी ओर बीवी उससे खाने के ऑर्डर के बारे में पूछती है तो वो उसे भी मोबाइल के बारे में नहीं बता पाता है. वो चुपचाप बिना चू किए उसकी बातों को सुनता है. लेकिन चेहरे से मोबाइल जाने का गम साफ दिख रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, लाखों लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया है. हजारों में कमेंट्स आए हैं.

वीडियो पर कमेंट करते हुए बार्डिया नाम के यूजर ने लिखा है कि ऐसा तब होता है जब आप अपने रिश्तों के बारे में सुनिश्चित नहीं होते. राहावी नाम की यूजर ने कमेंट किया है कि यह बहुत अच्छा और पसंद किया जाने वाला तरीका था, इसे बिल्कुल भी अपराध नहीं माना जाना चाहिए. हनाना नाम के यूजर ने लिखा है कि इस बंदे की पहले से ही बीवी है, लेकिन नजरें इधर-उधर ही भटक रही हैं. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि कई ऐसे लोग हैं, जो दूसरी महिलाओं का नंबर पाने को उत्सुक रहते हैं. किसी भी तरह बस उन्हें नंबर चाहिए होता है. वैसे लोगों के लिए भगवान ने ये अच्छा सबक दिया है. वहीं, इस वीडियो को देखकर एक महिला यूजर सोहेला तो कुछ ज्यादा ही भड़क गई. सोहेला ने लिखा है कि जो विवाहित पुरुष इस तरह पलकें झपकाते हैं उन्हें मर जाना चाहिए.

Back to top button