छुट्टियां मनाने गई थी लड़की, वेटर को दे बैठी दिल, चट डेटिंग और पट कर डाली शादी

हममें से ज्यादातर लोगों को घूमना-फिरना पसंद होगा. ऐसे में कुछ जगहें तो इतनी प्यारी होती हैं कि वहां जाने के बाद लौटने का मन ही नहीं होता है. खासतौर पर जब हम किसी विदेशी लोकेशन पर जाते हैं, तो वहां की खूबसूरती दिल में बस जाती है. आमतौर पर लोग ऐसी जगहों से दिल लगा बैठते हैं लेकिन एक लड़की ने कछ अलग ही कर डाला और अपनी छुट्टियों में ही दूल्हा ढूंढ लिया.

प्यार को लेकर तमाम लोगों ने न जाने क्या-क्या लिखा है. कोई लिखता है कि प्यार किसी सीमा में बंधा नहीं होता है तो कोई इसे बहता हुआ पानी बताता है. ये कब-कहां और किससे हो जाए, कुछ कहा ही नहीं जा सकता है. एक ऐसी ही दिलचस्प लव स्टोरी के बारे में हम आज आपको बताएंगे, जो आम प्रेम कहानियों से ज़रा हटकर है.

वेटर के प्यार में पड़ी लड़की
द सन की रिपोर्ट के मुताबिक इंग्लैंड के सरी की रहने वाली बेथ नाम की लड़की अपने परिवार के साथ तुर्की में छुट्टियां मनाने गई थी. यहां उसे एक होटल के वेटर से ही प्यार हो गया. बेथ जुलाई, 2018 में तुर्की गई थीं, जब उनकी उम्र महज 19 साल थी. यहां रहने के लिए बेथ के परिवार ने छोटा सा होटल चुना था, जिसे एक फैमिली ही चलाती थी. यहीं पर उनकी मुलाकात एक वेटर से हुई. बेथ को वेटर इतना पसंद आया कि उन्होंने एक-दूसरे से बात करनी शुरू कर दी. उन्हें प्यार हो गया लेकिन इसका एहसास तब हुआ, जब बेथ अपने घर वापस चली गईं.

चट डेटिंग, पट शादी
इंग्लैंड पहुंचकर बेथ अपने वेटर ब्वॉयफ्रेंड से घंटों वीडियो कॉल करती रहती थीं. उन्होंने तुर्की के लिए अपनी ट्रिप भी बुक की और इस बार उन्हें लेने के लिए उनका ब्वॉयफ्रेंड एयरपोर्ट तक पहुंचा. वे उनके परिवार वालों से मिलीं और फिर उनका परिवार भी तुर्की आया. यहां उनके ब्वॉयफ्रेंड ने शादी का प्रपोज़ल दिया. उन्होंने कुछ ही महीनों बाद शादी भी कर ली और वे अपने पति के साथ इंग्लैंड आ गईं. चूंकि बेथ अपने पति के साथ अपने ही घर में रहती हैं, ऐसे में ट्रोल्स उन्हें वीज़ा वाइफ कहकर बुलाते हैं लेकिन उनकी शादी पिछले करीब 6 साल से हंसी-खुशी चल रही है.

Back to top button