फ्लाइट में बैठी थी लड़की, बर्तन निकालकर गूंथने लगी आटा

आजकल ज़माना सोशल मीडिया का है, ऐसे में लोग खुद को दुनिया की नज़रों में बनाए रखने के लिए कुछ न कुछ ऐसा करते हैं कि उन्हें ज्यादा से ज्यादा लाइक और व्यूज़ मिल सकें. ज़मीन पर छोड़िए लोग फ्लाइट में भी अजीबोगरीब हरकतें करने लगे हैं. कोई फ्लाइट में शादी कर रहा है, तो कोई प्रपोज़ कर रहा है. हालांकि आज जो वीडियो हम आपको दिखाएंगे, वैसा कुछ आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

अब तक आपने लोगों को फ्लाइट में अपना ऑफिशियल वर्क निपटाते देखा होगा लेकिन शायद ही पहले कभी आपने किसी को प्लेन के अंदर घरेलू काम करते देखा हो. आप इस वीडियो में ये भी देख लेंगे और आपको ये काफी अजीब भी लगेगा. लड़की घर पहुंचने से पहले ही फ्लाइट के अंदर का समय सदुपयोग करते हुए आटा गूंथने लगती है.

हवाई जहाज में आटा गूंथने लगी लड़की
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की अपनी फ्लाइट की सीट पर सेटल हो चुकी है. जैसे ही उसकी उड़ान शुरू होती है, वो बैग से एक प्लास्टिक का फोल्डेबल बर्तन निकालती है. उसमें पहले तो पानी और फिर एक्टिवेटेड यीस्ट डालकर मिला देती है. इसके बाद वो इसमें आटा डालती है और इसे गूंथना शुरू कर देती है. आटा गूंथने के बाद वो इसे फर्मेंट होने के लिए रख देती है और खुद सोने लगती है.

घर जाकर बनाया ब्रेड
आगे दूसरे वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो एयरपोर्ट पर अपनी बहन के पास पहुंच जाती है. कुछ घंटे और आटा फर्मेंट होने के बाद वो उसे लोफ के आकार में ढालकर बेक करती है और उन्हें एक ताज़ा ब्रेड लोफ मिल जाता है.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर leafandloafco नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने कहा ये काम ठीक दूसरों के लिए सुविधाजनक नहीं है. कुछ अन्य लोगों ने लिखा- ‘ये सोशल मीडिया अटेंशन पाने का तरीका है.’

Back to top button