शादी की रस्म में दूल्हे ने दिखाई गजब की फुर्ती, साली हुई हैरान, बारातियों के चेहरों पर आई मुस्कान

सोशल मीडिया पर शादी की रस्मों की वीडियो लोग पसंद करते हैं. ऐसे में अगर वीडियो कुछ हट कर अनोखी या मजाकिया हो जाए तो वायरल भी हो जाती है. ऐसे एक वीडियो ने दूल्हे ने साली सहित घरातियों को ऐसा चौंकाया कि साथी बारातियों के बुजुर्ग भी ताली बजाकर हंसे बिना नहीं रह सके. विडियो में शादी की रस्मों का एक नजारा है जिसमें एक लड़की जो दूल्हे की साली लग रही है, दूल्हे को गुलाबजामुन खिलाने की कोशिश कर रही है. लेकिन दूल्हे की फुर्ती देख वहां हर को हैरान होने के साथ ही हंसे बिना नहीं रह पाता है.

भारत में हिंदुओं की शादी में आम बात है कि किसी ना किसी बात पर दूल्हे और उनकी सालियों के बीच किसी तरह का कॉम्पीटीशन या खुद को बेहतर साबित की हंसी मजाक वाली आजमाइश हो ही जाती है. वायरल वीडियो में एक लड़की दूल्हे यानी जीजाजी को गुलाब जामुन खिलाने की कोशिश करती है. आमतौर पर तो यह किसी तरह की प्रतियोगिता नही होती है. लेकिन कई बार मजाक में साली जीजा को गुलाब जामुन खाने नहीं देती है.

पर ऐसा लगता है कि इस शादी में दूल्हा सारे दावपेंच सोच कर पूरी तैयारी से आया था और वह शायद साली को किसी तरह का कोई मौका नहीं देना चाहता था. एक्स मंच पर शेयर किए वीडियो में पहले तो लगता है कि दूल्हा गुलाब जामुन खाने में संकोच कर रहा है, लेकिन अचानक ही वह फुर्ती दिखाता है और तेजी से गुलाब जामुन मुंह से लपक कर खा लेता है.

ऐसे में लड़की को चम्मच वापस ले कर जीजा को चकमा देने का मौका नहीं मिलता है. इस पर साली तो हैरान रह जाती है, दूल्हे के आसपास के लोगों के चेहरे पर हंसी और मुस्कान आ जाती है.

एक्स पर HasnaZarooriHa  अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो के 10 लाख लोगों ने देखा है और इसे हजारों लोगों ने लाइक किया है. वीडियो के कैप्शन में वीडियो शेयर करने वाले यूजर ने, “भाई तो धोनी की स्टम्पिंग से भी तेज है.” लिखा है. वहीं कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स ने दूल्हे की फुर्ती को बिजली से तुलना कर उसकी तारीफ की है. कई यूजर्स ने इस कॉम्पटीशन को पसंद किया है.

Back to top button